Breaking News

लालू ने ट्वीट कर पूछा- पाइनएप्पल को हिंदी में क्या कहते हैं, मित्रों ?

lalu-on-modiपटना, आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर कटाक्ष किया है. इस बार उन्होंने ‘नारियल पानी’ और ‘पाइनएप्पल जूस’ के मुद्दे को लेकर तंज कसा है. लालू ने ट्वीट कर पूछा है कि पाइनएप्पल को हिंदी में क्या कहते हैं, मित्रों ?
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्सर भाषण या रैलियों में संबोधन के वक्त मित्रों शब्द का प्रयोग करते हैं, जिसे अब लालू ने अपने ट्वीट में उपयोग किया है. लालू ने ट्वीट कर पूछा है कि क्या पाइनएप्पल का मतलब नरयल होता है मित्रों ? उन्होंने ट्वीट किया है, ‘Pineapple को हिंदी में क्या कहते हैं, मित्रों ? भला इसका मतलब नरयल, नरयल होता है क्या ? होता है क्या, आप भी गजब हो मितरों…मतरो.’

Pineapple को हिंदी में क्या कहते है, मित्रों?

भला इसका मतलब नरयल, नरयल होता है क्या?

होता है क्या…या?

आप भी गज़ब हो मितरों….मतरो

लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के उस भाषण का मजाक बनाया है जिसमें मोदी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के भाषण पर सवाल खड़े किए थे और पूछा था कि नारियल का जूस होता है या पानी, और नारियल केरल में होता है या मणिपुर में? महाराजगंज की रैली में पीएम मोदी ने कहा था कि राहुल गांधी मणिपुर के नारियल का जूस बेचने की बात करते हैं, उन्हें यह नहीं पता कि नारियल का पानी होता है जूस नहीं और उन्हें यह भी नहीं पता कि मणिपुर में नारियल नहीं केरल में नारियल होते हैं.
 जबकि वीडियो में साफ दिख रहा है और सुनाई पड़ रहा है कि राहुल गांधी ने नारियल का जूस लंदन में बेचने की बात नहीं की थी, उन्होंने पाइनएप्पल के जूस को विदेशों में बेचने की बात कही है. वीडियो में राहुल कह रहे हैं कि मणिपुर के पाइनएप्पल का जूस विदेशों में बिकना चाहिए और डिब्बे पर लिखा होना चाहिए- मेड इन मणिपुर.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *