Breaking News

लालू यादव के ठिकानों पर, पांच राज्यों में छापेमारी, बवाल की आशंका से बिहार- झारखंड में अलर्ट जारी

नयी दिल्ली, राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू यादव और उनके परिवार के ठिकानों पर एक साथ पांच राज्यों में की गयी छापेमारी की कार्रवाई के बाद बिहार और झारखंड में अलर्ट जारी कर दिया गया है.

पूर्व दलित जज कर्णन के मामले मे न्यायपालिका की हुई फजीहत का ठीकरा, सुप्रीम कोर्ट ने मीडिया पर फोड़ा

 यूपी मे 25 आईएएस के  तबादले,मथुरा फैजाबाद नगर निगम में आईएएस की तैनाती

सीबीआइ ने आज सुबह सात बजे राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख के पटना, रांची, पुरी, गुरुग्राम और दिल्ली समेत 12 ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की. सुबह सात बजे पांच गाड़ियों में 25-30 सीबीआइ के अधिकारी पटना के 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के घर पहुंचे. अधिकारियों ने राबड़ी और उनके बेटों से पूछताछ करनी शुरू कर दी. लालू प्रसाद यादव से रांची में पूछताछ की जा रही है.

भारतीय रिजर्व बैंक जल्द जारी करेगा, यह नया नोट… 

क्रिकेटर उमेश यादव की यह फोटो, सोशल मीडिया पर क्यों मचा रही तहलका?

लालू प्रसाद के खिलाफ सीबीआइ की विशेष अदालत में चारा घोटाला मामले की सुनवाई हो रही है. दैनिक सुनवाई के दौरान लालू को हर दिन कोर्ट में पेश होना पड़ता है. इसलिए वह इन दिनों रांची में ही हैं. सीबीआइ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि होटलों के रख-रखाव के लिए निविदाएं देने में कथित अनियमितताओं के मामले में यह कार्रवाई की गयी है.

 एक देश, एक बाजार, एक कर सही’ तो ‘एक देश, एक जाति’ कैसे गलत ?

समाजवादी पार्टी को टूट से बचाने के लिये, शिवपाल सिंह का बड़ा बयान….

सीबीआइ सूत्रों ने बताया कि तत्कालीन रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी, बिहार के उपमुख्यमंत्री और उनके बेटे तेजस्वी यादव, आइआरसीटीसी के तत्कालीन एमडी पीके गोयल, लालू प्रसाद के विश्वासपात्र और काॅरपोरेट मामलों के भूतपूर्व मंत्री प्रेमचंद गुप्ता की पत्नी सरला गुप्ता, सुजाता होटल्स के प्रमुख विजय कोचर और विनय कोचर के खिलाफ शुरुअाती जांच के बाद 5 जुलाई को मुकदमा दर्ज किया गया था. इसी मामले में आज की कार्रवाई की गयी है. इन सभी के खिलाफ आइपीसी की धारा 420, 120बी, सेक्शन 13 और 131बी के तहत दर्ज की गयी है.

आईपीएस अधिकारियों के हुए ट्रांसफर, देखे लिस्ट

उपराष्ट्रपति चुनाव की अधिसूचना जारी ,बीजेपी की तरफ से ये नाम रेस में सबसे आगे

सूत्रों के मुताबिक, सरकार को आशंका है कि लालू प्रसाद पर सीबीआइ के एक्शन से उनकी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ता आक्रोश में हैं. ऐसे में कानून-व्यवस्था की समस्या उत्पन्न हो सकती है. वे सड़कों पर भी उतर सकते हैं. पुलिस मुख्यालय से जारी हिदायत के बाद राबड़ी देवी और मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा भी बढ़ा दी गयी.

यूपी में हुए बम्पर सीएमओ के तबादले,देखें पूरी लिस्ट

अब मुलायम सिंह की आवाज का, लिया जायेगा नमूना….

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजगीर में अधिकारियों की एक बैठक की. पुलिस मुख्यालय को कहा गया कि सभी जिलों के एसपी को अलर्ट पर रहने के लिए कहें. इसके बाद सभी जिलों को अलर्ट कर दिया गया. कहा गया है कि वे पल-पल की घटना पर बारीक नजर रखें.

धोनी का सामने आया ये चौकाने वाला वीडियो,देख कर रह जायेगें हैरान

फिर मिल सकता है पुराने नोट बदलने का मौका,जानिए कब…