लालू यादव ने सीबीआई के पूछताछ के तरीके का किया खुलासा ?

पटना, राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने सीबीआई के पूछताछ के तरीके का राज खोला। उन्होंने कहा कि सीबीआई के बुलाने पर वह गये और उनके सभी सवालों का जवाब दिया।

नेपाल में चुनाव को लेकर, मुख्य चुनाव आयुक्त, एपी यादव का बड़ा बयान

लोहिया ट्रस्ट को मिला नया कार्यालय प्रभारी

लालू प्रसाद यादव ने सीबीआई के पूछताछ के तरीके का राज खोलते हुये कहा कि सीबीआई बुलाती है चाय-पानी पिलाती है और मेरा भाषण सुनती है। उन्होंने कहा कि उनके और पूरे परिवार को परेशान किया जा रहा है । उनको और परिवार को राजनीति से बाहर करने की साजिश की जा रही है।

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव-सपा ने बाजी मारी, भाजपा हारी- देखिये पूरे परिणाम

गोरखपुर में बच्चे तोड़ रहे दम, सीएम योगी गुजरात में निकाल रहे गौरव यात्रा- राज बब्बर

उन्होंने कहा कि सीबीआई के बुलाने पर वह गये और उनके सभी सवालों का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि उनके जैसे नेताओं को प्रतिदिन  सीबीआई बुलाती है लेकिन भारतीय जनता पार्टी  के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के पुत्र के मामले में चुप्पी साध रखी है।राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष ने कहा कि हम दबने वाले नहीं हैं।

जानिये, आरक्षण पर क्या है आरएसएस का रूख ?

योगी सरकार नही रोक पा रही जमीन पर कब्जे, विवाद में तीन की मौत, एक दर्जन घायल

लालू प्रसाद यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बिहार दौरे के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनसे पटना विश्वविद्यालय को केन्द्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा दिये जाने की मांग को लेकर याचना करते रहे लेकिन वह प्रदेश के लोगों को बेवकूफ बनाकर चले गये।

शंघाई मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट – नडाल और फेडरर में होगा खिताबी मुक़ाबला

यूपी मे महिलाओं के साथ दुष्कर्म पर, समाजवादी पार्टी का बीजेपी पर बड़ा हमला

लालू यादव ने  पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पटना विश्वविद्यालय के शताब्दी समारोह के बहाने आये प्रधानमंत्री के बिहार दौरे से लोगों को आशा थी कि पटना विश्वविद्यालय को केन्द्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा मिल जायेगा और इसके लिए मुख्यमंत्री श्री कुमार उनके समक्ष हाथ जोड़कर याचना की । उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री याचना करते रहे लेकिन इस पर उन्होंने कोई ध्यान नहीं दिया।

पूर्व राष्ट्रपति की पुस्तक के लोकार्पण पर, गठबंधन सरकारों के बड़े रहस्यों का हुआ खुलासा ?

चुनावों में गठबंधन को लेकर अखिलेश यादव का बड़ा बयान, जानिये क्या बोले ?
राजद अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री नितीश कुमार को शर्म आनी चाहिए कि कॉलेजों में शिक्षक नहीं हैं जिसके कारण कक्षा में पढ़ायी नहीं हो रही है। जबतक प्रदेश में शिक्षक नहीं रहेंगे तबतक बच्चे पढ़ेंगे कैसे। उन्होंने कहा कि बिहार में शिक्षा की स्थिति काफी खराब है और इस पर सरकार की ओर से ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

 यूपी सरकार ने 13 तारीख को किये, कुल 13 तबादले …

बेटे के भ्रष्टाचार के मामले पर, कांग्रेस ने अमित शाह से पूछे दस सवाल ?

लालू यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री ने बिहार में इस वर्ष आयी भीषण बाढ़ को देखते हुए पांच सौ करोड़ रुपये देने की घोषणा की थी जिसका कोई अता-पता नहीं है। उन्होंने कहा कि श्री मोदी कहते है कि भारत विश्वगुरु बनेगा जो एक ढ़ोंग है। श्री मोदी और मुख्मंत्री श्री कुमार को बिहार की जनता को बेवकूफ बनाने की आदत हो गयी है और इस बार भी दोनों ने लोगों को ठगा है।

कांग्रेस का चुनाव आयोग पर आरोप-फर्जी सांता क्लाज को, घोषणाएं करने का वक्त दिया

गुजरात चुनाव की घोषणा न करने पर, चुनाव आयोग की मंशा पर उठने लगे सवाल
राजद अध्यक्ष ने कहा कि शताब्दी समारोह कार्यक्रम का उन्हें निमंत्रण नहीं मिला था और यदि मिलता भी तब भी वह प्रधानमंत्री के साथ बैठने नहीं जाते। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि श्री मोदी पटना जिले के मोकामा टॉल क्षेत्र में किसको खुश करने के लिए गये थे ।

अमित शाह यह भी मानने को तैयार नही कि, बेटे पर भ्रष्टाचार का आरोप है..

चार दिवसीय टेस्ट क्रिकेट को मिली मंजूरी, जानिये किन देशों के बीच खेला जायेगा पहला टेस्ट

मेयर, नगर पालिका व नगर पंचायत अध्यक्षों की आरक्षण सूची जारी, देखिये पूरी सूची

हार्दिक पटेल के अारक्षण आंदोलन से घबड़ाई भाजपा सरकार ने, राजद्रोह सहित 235 मुकदमे लिये वापस

निजी जासूसी- अब बढ़ता हुआ कारोबार, 50 हजार नये जासूसों की जरूरत..