Breaking News

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के एंबेसडर बने अमिताभ बच्चन

कोलकाता, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को सेवानिवृत्त अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों की पेशेवर क्रिकेट लीग लीजेंड्स क्रिकेट लीग का एंबेसडर बनाया गया है।

श्री बच्चन ने इस बारे में गुरुवार को एक बयान में कहा, “ मैं दुनिया भर से क्रिकेट के दिग्गजों की मौजूदगी वाले लीजेंड्स लीग क्रिकेट का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं, जो पुरानी यादों को ताजा करने के लिए पुरानी प्रतिद्वंद्विता को वापस लाता है। सभी क्रिकेट प्रशंसकों के लिए क्रिकेट के लीजेंड्स को फिर से लाइव खेलते देखने का मौका पाने का यह एक शानदार अवसर है। ”

महानायक ने कहा, “ मुझे अपनी जवानी के दिनों में क्रिकेट खेलने और फिर खेल के कुछ महान खिलाड़ियों के साथ कमेंट्री करने का अवसर मिला है, लेकिन अब इस तरह की एक अद्भुत पहल का चेहरा बनना एक अद्भुत एहसास है। हमेशा खुशी और गर्व के ऐसे खूबसूरत पल देने वाले खेल के इन लीजेंड्स का मैदान पर फिर से आना उत्साहजनक है। लीजेंड्स लीग क्रिकेट निश्चित रूप से खुद को लीजेंड्स और मेरे जैसे उनके उत्साही प्रशंसकों के लिए फिर से जुड़ने के लिए एक उत्कृष्ट अवसर के रूप में पेश करेगा। ”

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सीईओ रमन रहेजा ने कहा, “ श्री बच्चन को अपने साथ पाकर हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं। जब लीजेंड्स की बात आती है तो आप अपने एंबेसडर के लिए एक बड़े और उचित नाम के बारे में नहीं सोच सकते। श्री बच्चन एक ग्लोबल आइकन हैं और सभी उनका बहुत सम्मान करते हैं। वह एक बड़े खेल प्रेमी भी हैं। उनके आने से हमारी लीग का कद काफी बढ़ जाएगा। ”

उल्लेखनीय है कि लीग जनवरी 2022 में ओमान के अल अमेरात क्रिकेट स्टेडियम में भारत, एशिया और शेष विश्व का प्रतिनिधित्व करने वाली तीन मजबूत टीमों के बीच खेली जाएगी।