Breaking News

वरुण तेज और मानुषी छिल्लर स्टारर ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ का टीजर रिलीज

मुंबई, वरुण तेज और मानुषी छिल्लर स्टारर ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। ‘

अक्षय कुमार स्टारर ‘सम्राट पृथ्वीराज’ से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं मानुषी छिल्लर अब तेलुगू सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं। उनकी फिल्म ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है।।इस फिल्म के जरिए एयर फोर्स के जवानों द्वारा झेली जाने वाली चुनौतियों को करीब से दिखाया जाएगा। ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ में वरुण तेज आईएएफ अफसर अर्जुन देव के रोल में हैं। वहीं मानुषी छिल्लर राडार अफसर के किरदार में हैं।

टीजर की शुरुआत में दिखाया गया है कि एयर फोर्स की एक टीम को किसी और देश में भेजा जा रहा है। पहले ही यह अंदेशा जता दिया जाता है कि एयर फोर्स को किसी और देश में भेजना युद्ध जैसी स्थिति पैदा करने जैसा है। आवाज आती है, ‘अगर हम ऐसे ही बदला लेते रहे हो, देश नहीं बचेगा सिर्फ बॉर्डर रह जाएंगे।’ वहीं एयर फोर्स पायलट बने वरुण तेज टीम से बोलते हैं, ‘वक्त आ गया है कि हम दुश्मन को याद दिलाएं कि ये देश गांधी जी ही नहीं, सुभाष चंद्र बोस का भी है।

‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ को तेलुगू और हिंदी भाषा में शूट किया गया है।सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और संदीप मुड्डा की रेनेसां पिक्चर्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को शक्ति प्रताप सिंह हाडा ने निर्देशित किया है।यह फिल्म 16 फरवरी 2024 को रिलीज होगी।