Breaking News

वसूली को चंदा कहने वाले, प्रसाद को चूरन कह रहे हैं: अखिलेश यादव

इटावा,  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि वसूली को चंदा कहनेवाले, अब प्रसाद को चूरन कह रहे हैं।

अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि वसूली को चंदा कहनेवाले, अब प्रसाद को चूरन कह रहे हैं। कभी ये छियालिस में छप्पन वाली उल्टी गणित समझाते हैं। इनका सब कुछ उल्टा-पुल्टा है, इसीलिए इस बार जनता इनको उलटने-पलटने जा रही है।

उन्होने कहा कि जनता सही पाठ पढ़ाने के लिए भाजपा की क्लास लेने को तैयार है, पहले चरण का लेक्चर हो चुका है, दूसरा सबक़ दिया जाएगा। आख़िरी चरण आते-आते जनता इनका पूरा इलाज कर देगी।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इटावा जिले के जसवंतनगर में मैनपुरी के भाजपा प्रत्याशी जयवीर सिंह के समर्थन में सपा नेता शिवपाल सिंह यादव पर तंज कसते हुये कहा था कि उन्हे शिवपाल पर तरस आता है। आज इनकी क्या हालत हो गई है अगर कोई कार्यक्रम होता है तो उनको बैठने के लिए सोफा नहीं मिलता है, सिर्फ हत्था मिलता है और यह चूरन खाने के आदी हो गए हैं।

इस बयान के बाद सपा महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने पलटवार करते हुये कहा था कि ज्ञानी मुख्यमंत्री योगी को यह पता नही कि भगवान सत्यनारायण की कथा के पश्चात चूरन नहीं प्रसाद वितरित होता है। पवित्र प्रसाद को चूरन कहना करोड़ों श्रद्धालुओं की आस्था का अपमान है। जहां तक चूरन खाने वाले व्यक्ति का सवाल है,आपको पता होना चाहिए कि इस चूरन खाने वाले ने बहुतों का हाजमा दुरुस्त किया है।