Breaking News

विकसित भारत के लिये मोदी के हाथ करें मजबूत : CM योगी

अलीगढ़, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को कहा कि विकसित और आत्मनिर्भर भारत के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथ मजबूत करने और सपा-बसपा व कांग्रेस की किस्मत पर ताला लगाने के लिये मतदाता बेकरार हैं।

अलीगढ़ में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुये उन्होने कहा “ लोगों ने आपको विकास से वंचित रखा, आस्था से खिलवाड़ किया। सुरक्षा में सेंध लगाने का प्रयास किया। अब अवसर आ गया है, चुनाव के माध्यम से उनकी किस्मत पर अलीगढ़ का ताला लगाइए और तीसरी बार श्री नरेन्द्र मोदी के हाथों में देश की सत्ता सौंपिए। इससे भारत दुनिया की बड़ी ताकत बनेगा।”

अलीगढ़ के सांसद/भाजपा प्रत्याशी सतीश गौतम व हाथरस से अनूप वाल्मीकि ‘प्रधान’ के लिए वोट की अपील करते हुये उन्होने कहा “ केवल कमल निशान देखना है और मोदी जी के दस वर्षों के कार्यों के प्रति वोट के रूप में कृतज्ञता ज्ञापित करना है। ”

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि पहले चरण का चुनाव संपन्न हुआ। देश के अंदर 102 लोकसभा सीटों पर जनता-जनार्दन के मन में उत्साह व उमंग रहा। श्री मोदी के दस वर्ष के कार्यों को ध्यान में रखते हुए जनता-जनार्दन का आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है। यूपी की सभी आठ सीटों पर विपक्षी दलों का खाता नहीं खुलने जा रहा है। दूसरे व तीसरे चरण के लिए भी मतदाताओं से यही आह्वान है।

उन्होने कहा कि विकास, विरासत व गरीब कल्याण की जिन योजनाओं को पिछले दस वर्ष के अंदर देश ने मूर्त रूप लेते हुए देखा है, वह अभूतपूर्व, अभिनंदनीय है। भारत को विकसित भारत के रूप में स्थापित करने के लिए महत्वपूर्ण आधार स्तंभ के रूप में हम सभी को यह अवसर प्राप्त हुआ है।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अलीगढ़ व हाथरस की जनता को वह सब कुछ दिया है, जिसकी दशकों से मांग थी। आमजन की अपेक्षाओं पर खरा उतरते हुए महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी राजा महेंद्र प्रताप सिंह के नाम पर विश्वविद्यालय की स्थापना के लिए प्रधानमंत्री मोदी स्वयं यहां आए थे। अब विश्वविद्यालय बनकर तैयार हो गया और सत्र भी प्रारंभ हो गया है। अलीगढ़ को डिफेंस कॉरिडोर भी प्राप्त हुआ है। रामनवमी पर अयोध्या में भगवान राम का सूर्य तिलक हुआ। श्री मोदी ने आनंद व गौरव प्रदान करने वाला यह अलौकिक अवसर हमें उपलब्ध करवाया।

जनसभा में योगी सरकार के मंत्री असीम अरुण, संदीप सिंह, हाथरस से प्रत्याशी अनूप वाल्मीकि प्रधान, अलीगढ़ से सांसद सतीश गौतम आदि मौजूद रहे।