Breaking News

विदेश मंत्री सुषमा से वीजा के लिए रेड्डी ने लगाई गुहार

नई दिल्ली, भारत की महिला बैडमिंटन खिलाड़ी एन. सिक्की रेड्डी ने वीजा समस्या को लेकर बुधवार को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से ट्विटर पर मदद मांगी है। वीजा न मिलने से बैडमिंटन खिलाड़ियों को 11 जुलाई से होने वाले कनाडा ग्रांप्री. में हिस्सा लेने की तैयारियों से संबंधित प्रक्रियाएं पूरी करने में देरी हो रही है। परेशान रेड्डी ने ट्वीट कर सुषमा से मदद की गुहार लगाई है।

एच.एस. प्रनॉय सहित कई अन्य खिलाड़ियों ने भी रेड्डी के ट्वीट को रीट्वीट कर मदद की गुहार लगाई है। रेड्डी ने बुधवार सुबह किए गए अपने एक ट्वीट में कहा, सुषमा मैम, मैं सिक्की रेड्डी मिश्रित युगल वर्ग की 15वीं विश्व वरीयता प्राप्त बैडमिंटन खिलाड़ी हूं। हमने कनाडा ग्रांप्री. टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए कनाडा के वीजा का आवेदन किया था।

आवेदन किए 10 दिन हो चुके हैं और अभी तक दूतावास से हमारे पासपोर्ट नहीं मिले हैं। क्या आप इस मामले में हमारी मदद कर सकती हैं, क्योंकि हमें शुक्रवार को इंडोनेशिया और आस्ट्रेलिया में होने वाले टूर्नामेंटों में हिस्सा लेने के लिए निकलना है। इस संदेश के साथ रेड्डी ने कनाडा में अपने और अन्य साथी खिलाड़ियों के वीजा आवेदन का ब्यौरा भी दिया है। इन खिलाड़ियों को प्रायोजित करने वाले संगठन गो स्पोर्ट्स फाउंडेशन ने भी ट्वीट कर विदेश मंत्री सुषमा से मदद मांगी है।