Breaking News

विधायक ने सस्ती शोहरत पाने के लिए, दिया बेतुका बयान: हेमामालिनी

मथुरा, बॉलीवुड की पूर्व स्वप्नसुंदरी एवं मथुरा से भाजपा की सांसद हेमामालिनी ने महाराष्ट्र के निर्दलीय विधायक बच्चू कडु द्वारा उनके बारे में दिए गए बयान को खारिज करते हुए कहा कि ऐसे लोग केवल सस्ती शोहरत पाने के लिए ही किसी के भी बारे में उल्टी-सीधी बातें कहते रहते हैं।

महाराष्ट्र के अचलापुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक ओमप्रकाश बाबूराव काडु उर्फ बच्चू काडु ने किसानों की बढ़ती खुदकुशी की घटनाओं के संबंध में बुलाई गई प्रेस कान्फ्रेंस में सांसद हेमामालिनी के बारे में विवादास्पद बयान दिया था।एक कार्यक्रम से इतर हेमामालिनी ने कहा, मैं तो बच्चू काडु नाम के किसी व्यक्ति को नहीं जानती। लेकिन यदि किसी ने ऐसा कहा है तो नितांत गलत है। उन्होंने ऐसा सिर्फ सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए कहा है। भगवान उनकी रक्षा करे।

नांदेड़ में आयोजित मीडिया कॉन्फ्रेंस के दौरान बात करते हुए, महाराष्ट्र के अचलापुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक ओमप्रकाश बाबूराव काडु उर्फ बच्चू काडु ने किसानों की बढ़ती खुदकुशी कहा कि ,लोग कहते हैं कि शराब पीने की वजह से किसान सुसाइड कर रहे हैं ये बिल्कुल गलत है। 75 फीसदी विधायक पीते हैं, पत्रकार पीते हैं और हेमा मालिनी भी पीती है क्या उन्होने खुदकुशी की ?