Breaking News

विपक्ष ने CBI को लेकर किया BJP पर किया बड़ा हमला…

cbiनयी दिल्ली,  देश की शीर्ष जांच एजेंसी केंद्रीय जांच ब्यूरो  के दो शीर्ष अधिकारियों को छुट्टी पर भेजने तथा एजेंसी में मचे घमासान पर विपक्ष ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए  कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने जांच एजेंसी को नष्ट कर दिया है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि सीबीआई के निदेशक आलोक कुमार वर्मा राफेल विमान सौदे से जुड़े मामले के दस्तावेज जुटा रहे थे इसलिये उन्हें जबरन छुट्टी पर भेजा गया है। श्री गांधी ने सरकार के इस कदम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की घबराहट करार दिया और कहा कि प्रधानमंत्री असंवैधानिक काम कर रहे हैं तथा देश और संविधान खतरे में है।

उन्होंने ट्वीट किया  सीबीआई चीफ आलोक वर्मा राफेल घोटाले के कागजात इकट्ठा कर रहे थे। उन्हें जबरदस्ती छुट्टी पर भेज दिया गया। प्रधानमंत्री का मैसेज एकदम साफ है जो भी राफेल के इर्द.गिर्द आएगा. हटा दिया जाएगाए मिटा दिया जाएगा। देश और संविधान खतरे में हैं।कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि मोदी सरकार ने सीबीआई निदेश को अवैध और गैरकानूनी तरीके से हटाया है और वह अभियुक्त को बचाने में जुटी हुई है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सीबीआई का दुरुपयोग कर रही है और कांग्रेस उसके इस प्रयास की निंदा करती है।