Breaking News

शाहरुख और कंगना सुनायेंगे ये कहानियां

मुंबई,  बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खानए अभिनेत्री कंगना रनौत और दक्षिण भारतीय अभिनेता विजय अपने जुनून की कहानियां लोगों को सुनाने जा रहे हैं। शाहरुख, कंगना रनौत और विजय 15 दिसंबर से छह शहरों में आयोजित की जाने वाली सिग्नेचर मास्टरक्लास में अपने जुनून की कहानी साझा करेंगे।

शाहरूख लखनऊ में तो वहीं कंगना गुरुग्रामए कोलकाताए गुवाहाटी और पुणे मेंए इसी के साथ दक्षिण के सितारे विजय हैदराबाद में दर्शकों को अपनी कहानियां बताएंगे। फेमस वीजे और एक्टर साइरस साहूकार इन कार्यक्रमों की मेजबानी करेंगे। शाहरुख खान ने कहा ए श्मैं दिल्ली से मुंबई अभिनय के जुनून के साथ आया था। मैं नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के कैंपस में महान कलाकारों के बीच बड़ा हुआ हूंए जिन्होंने वास्तव में मुझे प्रेरित किया था। मैं सिगनेचर मास्टरक्लास प्लेटफाॅर्म पर अपनी कहानी साझा करने को लेकर उत्साहित हूं।

कंगना ने कहाए श्मुझे अच्छा लग रहा है कि मैं अपनी कहानी लोगों से साझा करूंगी। एक महिला के रूप में हमें जो संघर्ष करना पड़ता हैए उसे मैं समझती हूं। उम्मीद करती हूं कि महिलाएं प्रेरित होंगी। विजय ने कहाए श्हर किसी का जुनून होता है। मैं भाग्यशाली था कि मुझे मेरे जुनून को हकीकत में बदलने का मौका मिला। मेरे माता.पिता ने हमेशा मुझे प्रेरित किया।