Breaking News

शिल्पा शेट्टी की बहन बोलीं,मेरी बहन…………..

shilpaमुंबई,  शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता का कहना है कि मातृत्व ने उन्हें  पूरी तरह से बदल दिया है। शमिता मोहब्बतें और जहर आदि फिल्मों में काम कर चुकी हैं। शिल्पा को अपनी दूसरी मां मानने वाली शमिता कहती हैं कि जिस तरह से वह अपने चार वर्षीय बेटे का पालन-पोषण कर रही हैं, वह शानदार है। शमिता ने बताया, मातृत्व ने उन्हें पूरी तरह से बदल दिया है। मेरी बहन मेरे लिए दूसरी मां के समान हैं।

मेरी बहन में ममता स्वभाविक रूप से है, लेकिन उन्हें वियान के आसपास देखना अद्भुत है..जिस तरह वह सही संस्कारों व मूल्यों के साथ अपने बेटे का पालन-पोषण कर रही हैं वह अद्भुत है। लॅक्मे फैशन वीक समर/रिसॉर्ट 2017 में शामिल होने आईं शमिता ने कहा कि अच्छा प्रस्ताव मिलने पर उन्हें शिल्पा के साथ पर्दा साझा करने में खुशी होगी।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह असफलता से प्रभावित होती हैं, तो शमिता ने कहा कि वह इस बारे में ज्यादा नहीं सोचती हैं। उन्हें बढ़िया काम करना पसंद है। इसी कारण उन्होंने फिल्मों से किनारा कर लिया, क्योंकि उनके लिए गुणवत्ता मायने रखती है। इंटीरियर डेकोरेशन के क्षेत्र में भी उतर चुकीं अभिनेत्री से जब यह पूछ गया कि क्या अगली फिल्म उनके लिए री-लांच की तरह होगी तो अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि इसे ऐसा माना जाना चाहिए। इसे किसी अन्य फिल्म की तरह माना जाना चाहिए, जिसे उन्होंने करने का फैसला किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *