Breaking News

शिवपाल सिंह का अल्टीमेटम-अगर अखिलेश ने मुलायम सिंह को अध्यक्ष पद न सौंपा तो…

इटावा,  समाजवादी पार्टी नेता शिवपाल सिंह यादव ने आज कहा कि अखिलेश यादव तीन महीने में अध्यक्ष पद मुलायम सिंह यादव को सौंपने का अपना वायदा पूरा करें अन्यथा वह नयी पार्टी बनाने के मकसद से धर्म निरपेक्ष मोर्चे का गठन करेंगे। शिवपाल ने कहा, अखिलेश यादव ने तीन महीने का समय मांगा था और कहा था कि तीन माह बाद पार्टी व पद वापस नेता जी (मुलायम सिंह यादव) को सौंप दूंगा।

मीडिया पर पकड़ बनाने के लिए, अखिलेश यादव को करने होंगे ये काम

अखिलेश अपना वायदा पूरा करें वरना हम भी नयी पार्टी बनाने के लिये सेक्यूलर मोर्चे का गठन करेंगे। उन्होंने कहा कि अखिलेश अब मुलायम को अब पद सौंपें और समाजवादी परिवार को जोड़ने का काम करें। समाजवादी होने का जो लोग दावा ठोंक रहे हैं, सभी को पता है पार्टी किसने खड़ी की है।

अखिलेश यादव का यह कदम, बढ़ायेगा समाजवादी पार्टी की ताकत

 शिवपाल ने यहां पत्रकार वार्ता में कहा कि जब भ्रष्ट अधिकारी भ्रष्टाचारी सत्ता से सीधी भागीदारी कर लेते हैं तब प्रदेश का बुरा हाल हो जाता है जो हमारी पूर्ववर्ती सरकार में हुआ। वही हाल अब होने लगा है पिछले दो तीन माह में हमारे निर्वाचन क्षेत्र में सत्ता के नशे में भले लोगों के साथ जुल्म किया जा रहा है।

सदस्यता अभियान मे जुटे समाजवादी, पूरा करेंगे अखिलेश यादव का पांच करोड़ का लक्ष्य

 उन्होंने राम गोपाल यादव का नाम लिए बगैर कहा कि पार्टी संविधान रचयिता शकुनि को गीता पढ़नी चाहिए। सबको पता है सपा किसने बनाई। मुलायम ने सपा खड़ी की और लाखों लोगों को फायदा पहुंचाया है। हमारे लिए तो नेता जी ही सब कुछ हैं।

जानिये, समाजवादी पार्टी सदस्यता अभियान की खास बातें…

 जो लोग आज समाजवादी होने का दावा ठोंक रहे हैं उन्होंने ही लोकसभा चुनाव में टिकट बांटे और संख्या पांच रह गयी। शिवपाल ने कहा कि विधानसभा चुनाव में टिकट बांटे तो 227 से 47 की संख्या रह गयी। अब वह खुद ही आकलन कर लें।

जानिये, कितने सदस्य बनाकर, आप भी पा सकतें हैं, समाजवादी पार्टी मे बड़ा पद ?