Breaking News

समाचार बुलेटिन, रात्रि 8 बजे -21.07.2017

लखनऊ ,21.07.2017,  प्रस्तुत है, रात्रि 8 बजे की समाचार बुलेटिन मे, आज दिन भर की प्रमुख खबरें-

मैं कहीं भी जा सकता हूं, लेकिन बीजेपी में नहीं जाऊंगा-शंकर सिंह वाघेला

अहमदाबाद,  गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता शंकर सिंह वाघेला ने  कहा कि कांग्रेस पार्टी ने उन्हें 24 घंटे पहले ही निकाल दिया था. वाघेला ने कांग्रेस पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि वे आत्मसम्मान से समझौता नहीं कर सकते. उन्होने कहा कि ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

दलित मुद्दों पर बीजेपी के खिलाफ महाअभियान शुरू करेंगी मायावती, बुलाई दिल्ली में बैठक

नई दिल्ली, राज्यसभा के सदस्य पद से इस्तीफा देने के बाद पहली बार बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने 23 जुलाई को दिल्ली में पार्टी के सभी नेताओं की बैठक बुलाई है. जहां दलित मुद्दों पर आगे की रणनीति तैयार की जाएगी. वहीं बैठक के बाद मायावती ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

अखिलेश यादव ने, फिल्म ‘मॉम’ के लिए बोनी कपूर- नवाज़ुद्दीन को दी बधाई, तो श्रीदेवी बोली..?

लखनऊ, हाल ही मे आयी श्रीदेवी अभिनीत फिल्म ‘मॉम’ को देखने के बाद, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने फिल्म  की प्रशंसा करते हुए कहा कि निर्माता पति बोनी कपूर ने फिल्म पर अच्छा काम किया है. अखिलेश यादव ने बुधवार को ट्विटर पर फिल्म के कलाकारों की,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

जानिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को सबसे ज्यादा वोट कहा सें मिले और कहा से सबसे कम

नई दिल्ली,  नवनिर्वाचित राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को सबसे अधिक वोट उत्तर प्रदेश से मिले हैं जबकि चुनाव में मीरा कुमार के खिलाफ मिली जीत में उन्हें बड़े राज्यों में सबसे कम वोट पश्चिम बंगाल से मिले। निर्वाचन अधिकारी द्वारा मुहैया कराए गए आंकड़ों के अनुसार कोविंद को 4,774 वैध मतों (10,69,358) में से कुल 2,930 मत या 65.35 फीसदी वोट मिले। इस चुनाव में मीरा ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..,

अयोध्या विवाद मामले की शीघ्र सुनवाई पर निर्णय लेंगे- उच्चतम न्यायालय

नई दिल्ली,  उच्चतम न्यायालय ने आज कहा कि वह राम मंदिर-बाबरी मस्जिद भूमि विवाद मामले में इलाहाबाद उच्च न्यायालय के फैसले को चुनौती देने वाली याचिकाओं को शीघ्र सुनवाई के लिए सूचीबद्ध करने के मामले में निर्णय लेगा। भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने मामले को शीघ्र सूचीबद्ध करने और उन पर सुनवाई शुरू करने का ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

23 जुलाई को राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी को विदाई देंगे सांसद

नई दिल्ली,  नए राष्ट्रपति के चुनाव के बाद भारतीय संसद की ओर से राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के सम्मान में रविवार को विदाई कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में संसद के सदस्य राष्ट्रपति को विदाई देगें। मानसून सत्र के 5वें दिन शुक्रवार को लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने सदन की बैठक शुरू होते ही,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

यादव सेना यादवोदय के सदस्यों को पुलिस ने घर से उठाया, थाने पर किया प्रताड़ित

लखनऊ, सामाजिक संगठनों के सदस्यों को पुलिस द्वारा प्रताड़ित करने की घटनायें लगातार प्रकाश मे आ रहीं हैं. यादव सेना यादवोदय के सदस्यों को  राजनीतिक दुश्मनी के कारण पुलिस ने घर से उठाया और फिर थाने पर प्रताड़ित किया ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

कोरी समाज का राष्ट्रपति बनने पर, बिरादरी मे खुशी की लहर

खनऊ, कोरी समाज का राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द जी के बनने पर  समाज मे खुशी की लहर छाई  हैं   कोरी / कोली समाज का गौरव, भारत देश की शान  रामनाथ कोविन्द जी को भारत गणराज्य के १४.वे राष्ट्रपति चुने जाने पर कोली/कोरी समाज की और से हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें  दी  और मिठाई का वितरण किया . लोगो ने रामनाथ कोविन्द जी के लिए अपने ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

 विस्तार से खबरें जानने के लिये ”news85 .in” पर जाकर पूरी खबरें पढ़ें–