समाचार बुलेटिन, रात्रि 8 बजे -13.08.2017

लखनऊ ,13.08.2017,  प्रस्तुत है, रात्रि 8 बजे की समाचार

बुलेटिन मे, आज दिन भर की प्रमुख खबरें-

 

उमड़ी भीड़ देख लालू यादव ने कसा तंज-भीड़ मे कोई नीतीश नही, सब

वफ़ादार है…

पटना, भारी बारिश और मैदान गीला होने के बावजूद जनसभा मे उमड़ी भीड़ देख राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने सीएम नीतीश कुमारपर तंज कसते हुये कहा कि भीड़ मे कोई नीतीश नही है सब वफ़ादार है. बिहार में महागठबंधन की सरकार गिरने के बाद, आज पहली बार,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

जो हमारे दरवाजे पर बैठे रहते थे, सत्ता जाने पर हमे पहचानते नही-शिवपाल यादव

लखनऊ, सत्ता जाने के बाद लोगों के व्यवहार मे आये बदलाव को झेल रहे समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव के दिल का दर्द एक सामाजिक आयोजन मे बाहर आ गया. उन्होने नाम न लेते हुये कहा कि जो नेता  हमारे दरवाजे पर बैठा रहता था, सरकार जाने पर ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

मौत की रात बच्चों के लिए मददगार बने, डॉ कफील खान हटाए गए

गोरखपुर, सीएम योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा के दौरे के फौरन बाद, गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में बच्चों की मौत के मामले में मददगार बनके उभरे डॉ कफील खान हटा दिये गए हैं. डॉ कफील खान इंसेफ्लाइटिस वॉर्ड के प्रभारी थे.सूत्रों के अनुसार,  डॉ. कफील खान को ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

अब इनको मिला गोरखपुर मेडिकल कालेज के प्रिंसिपल पद का कार्यभार

 गोरखपुर , बाबा राघवदास मेडिकल कालेज के प्राचार्य डॉ. आरके मिश्रा के निलंबन के बाद अब योगी सरकार ने राजकीय मेडिकल कॉलेज के कार्यवाहक प्रधानाचार्य डॉ पीके सिंह को गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज का भी अतिरिक्त कार्यभार सौंप दिया है. डॉ. पीके सिंह को तत्काल कार्यभार संभालने का निर्देश दिया गया है। उनको प्रभार लेने का आदेश,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

सामाजिक न्याय की लड़ाई को लेकर, शिवपाल यादव का बड़ा एेलान

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने सामाजिक न्याय की लड़ाई को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होने कहा कि वह सामाजिक न्याय की लड़ाई के लिये सामाजिक सेक्युलर मोर्चा बनायेंगे. शिवपाल सिंह यादव, लखनऊ मे, अ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

 तीन तलाक के खिलाफ नई याचिका पर सुनवायी से सुप्रीम कोर्ट ने किया इनकार

नई दिल्ली, उच्चतम न्यायालय ने मुसलमानों में प्रचलित तीन तलाक, निकाह हलाला और बहु विवाह जैसी प्रथाओं की संवैधानिक वैधता को चुनौती देने वाली एक नई याचिका पर सुनवायी से यह कहते हुए इनकार कर दिया कि यह मुद्दा पहले से ही विचाराधीन है। अदालत ने हालांकि कहा कि लंबित याचिका में आने वाला फैसला इस,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

24 हजार से अधिक प्रवासी भारतीयों ने मतदाता बनने के लिए कराया रजिस्ट्रेशन

नई दिल्ली, विदेशों में रह रहे 24,000 से कुछ अधिक संख्या में भारतीयों ने खुद को मतदाता के रूप में पंजीकृत करा लिया है। ये लोग भारत में मतदान करने के हकदार हैं। निर्वाचन आयोग ने विदेश में रह रहे ऐसे और भारतीय नागरिकों को यहां मतदाता बनने हेतु प्रेरित करने के लिए एक पोर्टल शुरू किया है जहां  ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

हिमाचल प्रदेश में भूस्खलन, पूरा गांव और बस आई चपेट में, 50 लोगों की मौत की आशंका

शिमला, हिमाचल प्रदेश के मंडी में शनिवार को हुए भूस्खलन की वजह से 50 लोगों की मौत की आशंका जताई गई है, जबकि पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हैं।  जोगेंदरनगर के समीप पठानकोट-मंडी नेशनल हाईवे पर देर रात करीब 1 बजे भूस्खलन हुआ। पहाड़ी धसने की वजह से कोटरूपी कस्बा और ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

   विस्तार से खबरें जानने के लिये ”news85 .in” पर जाकर पूरी

खबरें पढ़ें–