Breaking News

समाजवादी पार्टी का दसवां राष्ट्रीय सम्मेलन-कब, कहां, कैसे? जानिये पूरा कार्यक्रम

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के दसवें राष्ट्रीय सम्मेलन की तैयारियां जोरों पर है। यह जानकारी समाजवादी पार्टी के

समाजवादी पार्टी का दसवां राष्ट्रीय सम्मेलन आगरा में 05 अक्टूबर को आगरा मे होगा। राष्ट्रीय सम्मेलन आगरा कैंट के सदर बाजार स्थित तारघर के मैदान में होगा। प्रतिनिधि सम्मेलन की तैयारियां जोरशोर से चल रही हैं। राष्ट्रीय सम्मेलन में उत्तर प्रदेश सहित 25 राज्यों के लगभग 15 हजार प्रतिनिधि भाग लेंगे। सम्मेलन में नए संविधान के तहत राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर 05 वर्ष के लिए निर्वाचन होगा। 

4 विकेट हासिल कर, उमेश यादव ने बनाया ये बड़ा रिकार्ड

फेसबुक को ट्रंप-विरोधी कहने पर, संस्थापक जुकरबर्ग का राष्ट्रपति ट्रंप को जवाब

 दसवें राष्ट्रीय सम्मेलन का शुभारंभ 05 अक्टूबर को प्रातः 09 बजें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव झण्डारोहण से करेंगे।राष्ट्रीय सम्मेलन मे आर्थिक राजनीतिक प्रस्ताव पेश होगा जिस पर प्रतिनिधि सम्मेलन में चर्चा होगी। आज की राजनीतिक स्थिति, केन्द्र सरकार की नीतियों तथा राष्ट्र के समक्ष अन्य ज्वलंत समस्याओं पर भी विचार होगा। सम्मेलन में 2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारी पर भी विचार किया जायेगा।

मुलायम सिंह यादव ने दशहरा की दी बधाई

बड़ा खुलासा- लोगों के दिमाग में भय पैदा करना, मोदी सरकार का नया खेल

सम्मेलन के पूर्व 04 अक्टूबर 2017 को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक अपरान्ह होगी।बैठक के बाद सायं काल 05.00 बजे प्रेस कांफ्रेंस को राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सम्बोधित करेंगे। सम्मेलन में भाग लेने के लिए अखिलेश यादव 04 अक्टूबर को पूर्वान्ह 08.30 बजे लखनऊ से आगरा के लिए प्रस्थान करेंगे। रास्ते में जगह-जगह समाजवादी पार्टी के कार्यकर्तां द्वारा अखिलेश यादव के स्वागत की तैयारियां की सूचना हैं।

दो दिन बाद, सपा प्रवक्ता को याद आया, अखिलेश यादव का यादव महासभा मे जाना

जानिये, क्या होगा शिवपाल यादव का अगला कदम ?

जानिये, मुलायम सिंह ने कैसे सरकायी, शिवपाल यादव के पैरों तले जमीन…

 मायावती ने बीजेपी में दलित, ओबीसी नेताओं की, वास्तविक स्थिति की, खोली पोल