Breaking News

समाजवादी पार्टी में अचानक सरगर्मियां बढ़ी, निर्णायक होगा यह हफ्ता

लखनऊ, एक बार फिर से समाजवादी पार्टी के भीतर सरगर्मी बढ़ गयी हैं, सबकी निगाहें एकबार फिर समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह की ओर टिक गईं हैं. एेसा अनुमान लगाया जा रहा है कि मुलायम सिंह अपने भाई शिवपाल यादव के साथ नई पार्टी या नए मोर्चा का ऐलान कर सकते हैं.

समाजवादी छात्र सभा का जागरूकता अभियान संपन्न, जानिये क्या रहा खास ?

यादवों की सबसे बड़ी पंचायत, को संबोधित करेंगे अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी में अचानक गतिविधि बढ़ गई है. यह सप्ताह समाजवादी पार्टी के भविष्य के लिये निर्णायक हो सकता हैं. अचानक बढ़ी गतिविधियों मे सबसे पहले आज 20 सितंबर को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव लखनऊ में पार्टी कार्यालय मे प्रेस कांफ्रेंस करेंगे.

अमर सिंह ने खोला राज- जानिये, मुलायम सिंह यादव किससे डरते हैं ?

शरद यादव का बड़ा दांव, बीजेपी को गुजरात मे दोबारा मात देने की चाल

तो कल 21 तारीख को मुलायम सिंह यादव और शिवपाल यादव ने लोहिया ट्रस्ट की बैठक बुलाई है. मुलायम सिंह ने यह बैठक डेढ़ महीने मे दोबारा क्यों बुलायी है यह चर्चा का विषय है. इसमें अखिलेश यादव और रामगोपाल यादव शामिल होते हैं या नहीं इसपर सबकी नजरें होगीं.

सोशल मीडिया के संदेशों पर आंख बंद कर भरोसा न करें

श्वेतपत्र की आड़ में, योगी सरकार अपनी जिम्मेदारी से भाग रही- समाजवादी पार्टी

लोहिया ट्रस्ट की बैठक के एक दिन बाद ही, 23 सितंबर को लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर मैदान में अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी का प्रादेशिक सम्मेलन बुलाया है.सम्मेलन के जरिये अखिलेश यादव पार्टी में अपनी पकड़ को मजबूर करना चाहते हैं और अपने अध्यक्ष होने पर एक बार फिर मुहर लगवाना चाहते हैं.

शिवपाल सिंह ने किया बड़ा खुलासा, बताया डैमेज कंट्रोल का तरीका

गुजरात दंगा मामले मे, अदालत में पेश हुए अमित शाह, दिया ये बयान..

इस बीच 25 सितंबर को लखनऊ में ही मुलायम सिंह यादव ने भी अपनी प्रेस कांफ्रेंस बुलायी है. मुलायम सिंह प्रेस कांफ्रेंस में कोई अहम राजनीतिक फैसले की घोषणा कर सकते हैं. उस दिन वो क्या ऐलान करते हैं ये देखना दिलचस्प होगा. कुल मिलाकर यह हफ्ता समाजवादी पार्टी में अचानक बढ़ी सरगर्मियों के कारण  पार्टी के भविष्य के लिये निर्णायक होगा.

 मायावती ने मेरठ की महारैली में बीजेपी का किया चौकाने वाला खुलासा

जानिये, आजादी के बाद भारत मे कैसे शामिल हुआ, हैदराबाद राज्य

हाई कोर्ट जजों की नियुक्ति- जानिये देश मे कुल कितने पद, कितने खाली ? और क्यों ?

21 सितंबर को मुलायम सिंह ले सकतें हैं, बड़ा राजनीतिक फैसला..?