Breaking News

समाजवादी स्टार प्रचारक डिंपल यादव ने जनसभा को कुछ इस तरह से किया संबोधित

dimple-yadav3.jpg.pagespeed.ic.Bq_B61kLcmआगरा,स्टार प्रचारक और सांसद डिंपल यादव ने पहली चुनावी रैली में विश्वास जताया है कि अगली बार समाजवादी पार्टी की ही सरकार बनने जा रही है. उन्होंने कहा कि समाजवादी किसानों के साथ खड़े है.  उन्होंने सरकार के अब तक किए गए कामों और घोषणाओं का जिक्र किया और लोगों से अखिलेश भइया को जिताने का आह्वान किया.

बाह विधानसभा में सपा प्रत्याशी अंशू रानी निषाद के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए डिंपल ने कहा कि हर रसोई के लिए हम कूकर देंगे. छात्राओं को मुफ्त साइकिल देंगे. बच्चों के लिए एक किलो घी, दूध पाउडर देंगे. हमें पूरा विश्वास है कि इस बार समाजवादी पार्टी की सरकार आने जा रही है. सरकार जनहित की योजनाएं चला रही है, सरकार से जुड़कर फायदा उठा सकते है.

 रैली में डिंपल ने कहा कि हमने जो आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे सड़क बनाई है, वो अर्थव्यवस्था को बदल देगी. इस सड़क पर बड़ी-बड़ी मंडियां बनवाई जाएंगी. समाजवादी किसानों के साथ खड़े हैं. किसान बीमा येाजना के तहत साढ़े सात लाख रुपए की व्यवस्था की जाएगी.डिंपल ने कहा कि जो भी किसानों की दिक्कत है, उसका हम हल निकालेंगे. आपके मुख्यमंत्री युवाओं, किसानों के बारे में सोच रहे हैं. आज बिजली की व्यवस्था अच्छी कर दी गई है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *