Breaking News

सरकारी तोतों से, लालू नहीं डरता..फासीवादी ताक़तों के खिलाफ़, लड़ता रहूंगा-लालू यादव

पटना ,  बेनामी सम्पत्ति और आय से अधिक सम्पत्ति अर्जित करने के मामले में दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में अपने और परिवार के सदस्यों के ठिकानों पर आयकर विभाग के छापे के बाद राष्ट्रीय जनता दल  अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के ट्वीट श्बीजेपी को नये गठबंधन के सहयोगी मुबारक हो का राजनीतिक अर्थ निकाला जाने लगा है।

लालू यादव ने बताया, 2019 में बीजेपी को सत्ता से दूर करने का फॉर्म्युला

 लालू यादव ने आयकर छापे के बाद माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहाकि भाजपा को नए गठबंधन के सहयोगी मुबारक हो। लालू प्रसाद झुकने और डरने वाला नहीं है। जबतक आख़िरी सांस है फासीवादी ताक़तों के खिलाफ़ लड़ता रहूंगा। इसके बाद फिर ट्वीट कर कहा कि ष्भाजपा में हिम्मत नहीं कि लालू की आवाज को दबा सके। लालू की आवाज दबाएंगे तो देशभर मे करोड़ों लालू खड़े हो जाएंगे। मैं गीदड़ भभकी से डरने वाला नही हूं।

लालू यादव ने ट्विटर पर किया कमाल, दस लाख प्लस फॉलोअर्स क्लब में हुये शामिल

राजद अध्यक्ष के पहले ट्वीट का जब मीडिया में राजनीतिक अर्थ निकाला जाने लगा तब करीब 20 मिनट के बाद श्री यादव ने स्थिति को स्पष्ट करने के लिए दूसरा ट्वीट कर कहाकि अरे पढ़े-लिखे अनपढो, ये तो बताओ कौन से 22 ठिकानों पर छापेमारी हुई। भाजपा समर्थित मीडिया और उसके सहयोगी घटकों ;सरकारी तोतों से लालू नहीं डरता।

बीजेपी के जय श्रीराम के नारे को, लालू यादव ने बताया महिला विरोधी 

लालू यादव के ट्वीट से राजनीतिक हलचल बढ़ गयी तब सबसे पहले राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता डा0 मनोज कुमार झा ने मीडिया के सामने आकर स्पष्ट किया कि भाजपा का नया गठबंधन सहयोगी आयकर विभाग और केन्द्रीय जांच ब्यूरो जैसी सरकारी एजेंसियां हैं जो अब उसके घटक दल के रूप में काम कर रही हैं। राजद का जदयू और कांग्रेस से गठबंधन अटूट है।

लालू यादव ने क्यों पूछा- मोदी तुम्हारा मौसा है या फूफा?

राजनीतिक कयासबाजी शुरू होने पर करीब 40 मिनट बाद श्री यादव ने फिर ट्वीट कर राजद और जदयू के गठबंधन के अटूट रहने का दावा किया। उन्होंने कहाकि ज्यादा लार मत टपकाओ, गंठबंधन अटूट है, अभी तो समान विचारधारा के और दलों को साथ जोड़ना है। मैं बीजेपी के सरकारी तंत्र और सरकार के सहयोगियों से नहीं डरता। उन्होंने एक दूसरे ट्वीट में लिखा, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ , बीजेपी को लालू के नाम से कंपकपी छूटती है, इनको पता है कि लालू इनके झूठ, लूट और जुमलों के कारोबार को ध्वस्त कर रहा है तो दबाव बनाओ।

राष्ट्रीय जनता दल प्रशिक्षण शिविर- 2019 की, लालू यादव ने शुरू की तैयारी

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने श्री लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार पर भाजपा की ओर से लग रहे आरोपों पर कल 40 दिनों के बाद पहली बार चुप्पी तोड़ते हुये कहा था कि यदि भाजपा या उनके नेता को लगता है कि राजद अध्यक्ष श्री यादव और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ उनके पास पुख्ता प्रमाण हैं तो उन्हें केंद्र सरकार से कार्रवाई कराने की मांग करनी चाहिए । उन्होंने यह भी कहा था कि यदि भाजपा नेता ऐसा नहीं करते हैं तो यह स्पष्ट हो जाएगा कि वह केवल मीडिया में प्रचार के लिए श्री यादव एवं उनके परिवार के खिलाफ आरोप लगा रहे हैं।

जानिये, लालू यादव क्यों नही करते, मुलायम सिंह से फोन पर बात ?

आज जब आयकर ने श्री यादव से जुड़े 20 ठिकानों पर छापेमारी की तब भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने बयान दिया कि केन्द्र सरकार ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ही मांग पर श्री यादव के खिलाफ कार्रवाई की है।श्री कुमार ने 40 दिन के बाद कल जब इस मामले पर चुप्पी तोड़ी थी तब कहा था कि श्री यादव के खिलाफ लगे आरोप राज्य सरकार के दायरे में नहीं आते हैं इसलिए केन्द्र सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए । उन्होंने कहा कि केन्द्र ने आज जब कार्रवाई की है तब श्री कुमार को इसका समर्थन करना चाहिए।

तेजस्वी यादव को राष्ट्रीय राजनीति में लाने की तैयारी, हो सकतें हैं संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष

 लालू यादव के जन्म दिन पर, बिहार वासियों को दूंगा बड़ा तोहफा- तेजस्वी यादव