Breaking News

सहारनपुर में सात थाना प्रभारी लाइन हाजिर,जानिए वजह

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में पांच पुलिस निरीक्षकों समेत सात थानाध्यक्षों को कानून व्यवस्था में शिथिलता बरतने के आरोप में लाइन हजिर कर दिया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा एस चनप्पा ने बुधवार को पुलिस लाइन में पत्रकारों को बताया कि नकुड के पुलिस निरीक्षक सुशील कुमार सैनी को पिछले तीन सालों से जो नकुड कोतवाली पर काबिज थे,उन्हे अपराध नियंत्रण में पूरी तरह से नाकाम रहने पर लाइन हाजिर कर दिया है। सुशील कुमार सैनी राज्य मंत्री डा धर्मसिंह सैनी के क्षेत्र नकुड में उनकी कृपा और आशीर्वाद से तीन साल से थाना प्रभारी की कुर्सी पर जमे हुए थे।

इसी तरह कोतवाली देहात सहारनपुर के पुलिस निरीक्षक मुनेंद्र सिंह को भी एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है। महत्वपूर्ण थाना सरसावा के एसएचओ अमित शर्मा को डा चनप्पा ने लाइन हाजिर कर दिया। 15 दिन पहले से उन्हें चिलकाना से हटाकर सरसावा भेजा गया था लेकिन वहां भी उनकी कार्यप्रणाली में कोई सुधार नहीं होने से उन्हें हटा दिया गया।

दूसरी ओर एक अच्छी छवि और तेज तर्रार पुलिस निरीक्षक किरण पाल सिंह को अपराध शाखा पुलिस लाइन से निकालकर नकुड़ महत्वपूर्ण कोतवाली की जिम्मेदारी सौंपी गई है। कोरोना सेल से उमेश रोरिया को थाना कोतवाली देहात का पुलिस निरीक्षक नियुक्त किया गया है। एसएचओ नांगल जितेंद्र कुमार जो कोरोना पाजीटिव निकल गए हैं उन्हें फिलहाल नांगल से हटाकर सरसावा नियुक्त कर दिया गया है। लेकिन वे छुट्टी पर चले गए हैं। अपराध शाखा से मुकेश गौतम को नांगल का एचएचओ नियुक्त किया गया है।