सामाजिक न्याय की लड़ाई को लेकर, शिवपाल यादव का बड़ा एेलान

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने सामाजिक न्याय की लड़ाई को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होने कहा कि वह सामाजिक न्याय की लड़ाई के लिये सामाजिक सेक्युलर मोर्चा बनायेंगे.

बच्चों की मौत की घटना पर, समाजवादी पार्टी का जांच दल गोरखपुर रवाना

भाजपा सरकार के खिलाफ, प्रदेश भर मे समाजवादी महिला सभा का प्रदर्शन

शिवपाल सिंह यादव, लखनऊ मे, अखिल भारतीय पिछड़ा वर्ग महासंघ के तत्वाधान मे आयोजित सामाजिक न्याय आंदोलन और उ० प्र० की राजनैतिक दिशा पर आयोजित परिचर्चा को संबोधित कर रहे थे. परिचर्चा का आयोजन अखिल भारतीय पिछड़ा वर्ग महासंघ के अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार मौर्य द्वारा किया गया.

यूपी पुलिस मे सिपाही की भर्ती मे, योगी सरकार ने किया बड़ा परिवर्तन

 चाचा के बाद अब भतीजा संभालेगा, देश के अगले मुख्य न्यायाधीश का पद ?

 सामाजिक न्याय  पर आयोजित कार्यक्रम को  संबोधित करते हुये शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि उन्होने कहा कि केन्द और यूपी की सरकारें पिछड़े वर्ग के लोगों की वजह से ही बनी है.जबकि पिछड़े वर्ग के आरक्षण को कम किया जा रहा है. केवल चार प्रतिशत लोग ही सरकारी नौकरी मे आरक्षण से हैं. जबकि हमारी आबादी साठ पर्सेंट से भी ऊपर हैं. पूरे देश पर राज करने लोग केवल पांच पर्सेंट हैं.

 अखिलेश यादव ने बच्चों की दर्दनाक मौत पर, योगी सरकार की खोली पोल, मुआवजे की मांग की

 मुलायम सिंह, 15 अगस्त को शुरू करेंगे, राजनीतिक यात्रा की नई पारी

आजादी के बाद से अभी तक बातें तो बहुत सी हुयी लेकिन काम कुछ नही हुआ.आज तक जो भी पिछड़े वर्ग को मिला है अपनी मेहनत से मिला है किसी की कृपा से नही मिला है. हमारे साथ हुये उपेक्षापूर्ण व्यवहार का केवल एक कारण है कि हम एक नही हो पायें हैं. हम अलग- अलग जातियों मे बंटे हुये हैं.

क्रिकेटर उमेश यादव ने खोला, क्रिकेट से जुड़ा यह अहम राज…

योगी सरकार की लापरवाही ने ली, 30 बच्चों की जान

अगर हम सब पिछड़े एक हो जायें तो किसी की भी सरकार नही बन सकती है. एक होने पर जिसकी सरकार हम चाहेंगे उसकी सरकार बनेगी.सब पिछड़े एक हो जायें तो हम दिल्ली पर भी कब्जा कर सकतें हैं.उन्होने कहा कि अब हम निकलेंगे और पिछड़े वर्ग के लोगों को एक करेंगे. सभी पिछड़े वर्ग के लोगों को इकट्ठा करेंगे और उसकी शुरूआत यूपी से करेंगे.

अमेरिका मे भी उठी, आरक्षण की मांग, जानिये क्या है प्रोजेक्ट “हाफ इनशियेटिव”

जानिये, अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर, 3 वर्षो में कितने करोड़ हुये खर्च ?

शिवपाल सिंह यादव ने  कहा कि अब वह  सामाजिक न्याय की लड़ाई मिलकर लड़ेंगे.  उन्होने कहा कि वह सामाजिक न्याय की लड़ाई के लिये सामाजिक सेक्युलर मोर्चा बनायेंगे.

कार्यक्रम को वीरेंद्र कुमार मौर्य, पूर्व आईएएस अनीस अंसारी, राकेश कुमार , अनिल मौर्य, श्रीराम प्रजापति, चौधरी राम आधार, सुभाष मौर्य आदि ने भी संबोधित किया.

यूपी स्वास्थ्य विभाग में बड़ा फेरबदल, 71 डाक्टरों के हुए तबादले, देखिये पूरी सूची

राष्ट्रपति के लिए चाहिये खास जाति का अंगरक्षक, जातिवादी विज्ञापन पर मचा हंगामा