Breaking News

सीएम योगी को मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

arestकानपुर, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने कानपुर के बाबूपुरवा क्षेत्र से मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी युवक ने अपनी ही प्रेमिका के पिता को फंसाने के लिए उसके फोन से डायल 112 पर मैसेज भेजकर मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी दी थी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कानपुर के बाबूपुरवा निवासी आमीन को आज गिरफ्तार किया गया है। पुलिस पूछताछ में आमीन ने बताया है कि प्रेमिका के पिता उन दोनों के प्यार के बीच दीवार बने हुए थे। जिसके चलते आमीन ने प्रेमिका के पिता को फसाने के लिए सबसे पहले उनका मोबाइल चुराया, फिर प्रेमिका के पिता के मोबाइल से सीएम को जान से मार देने का संदेश डायल 112 पर भेज दिया था।

अपर पुलिस उपायुक्त दक्षिण ने बताया कि डायल -112 पर कॉल कर के मुख्यमंत्री जी को जान से मारने की धमकी देने वाले अभियुक्त की गिरफ्तारी कर लिया गया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि पड़ोस में रहने वाली एक लड़की को वह पसंद करता था लेकिन लड़की के पिता इसका विरोध करते थे। जिसके चलते लड़की के पिता जेल भिजवाने की मंशा के तहत घटनाक्रम को अंजाम दिया गया था।