Breaking News

सीबीआई छापों के बाद बोले लालू यादव-मै टूटने वाला नही, भाजपा को कड़ा जवाब दूंगा

रांची,  राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और पूर्व रेल मंत्री लालू यादव ने सीबीआई छापों के बाद कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। उन्होंने कहा कि जो कुछ भी हो रहा है, वह राजनीतिक साजिश है।लालू यादव ने कहा कि मै टूटने वाला नही, भाजपा को कड़ा जवाब दूंगा। बतायें छापे मे क्या मिला।

पूर्व दलित जज कर्णन के मामले मे न्यायपालिका की हुई फजीहत का ठीकरा, सुप्रीम कोर्ट ने मीडिया पर फोड़ा

 यूपी मे 25 आईएएस के  तबादले,मथुरा फैजाबाद नगर निगम में आईएएस की तैनाती

सीबीआई छापों के बाद लालू यादव ने कहा कि सुबह में मुझे पता चला कि सीबीआई ने हमारे घर पर छापा मारा है। उन्होंने कहा, मुझे पता नहीं है कि सीबीआई ने ऐसा क्यों किया है?उन्होने कहा कि  बीजेपी और आरएसएस के लोग उन्हें परास्त करना चाहते हैं लेकिन वो टूटने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वो भाजपा को कड़ा जवाब देंगे। पूरे विपक्ष को भाजपा की विफलताओं और साजिशों के खिलाफ लामबंद करेंगे। लालू यादव ने कहा कि भाजपा के शासन काल में  देश की हालत बद से बदतर हो चुकी है।

भारतीय रिजर्व बैंक जल्द जारी करेगा, यह नया नोट… 

क्रिकेटर उमेश यादव की यह फोटो, सोशल मीडिया पर क्यों मचा रही तहलका?

 लालू यादव ने कहा कि उनकी पार्टी 27 अगस्त को पटना में विशाल रैली करने जा रही है। वहीं से भाजपा भगाओ, देश बचाओ का शंखनाद किया जाएगा। लालू ने कहा कि इस रैली से एक नई राजनीतिक लड़ाई का आगाज होगा। राजद अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि वो मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन नरेंद्र मोदी और भाजपा को मिटा कर दम लेंगे। लालू ने कहा कि वो गरीबों की बात करते हैं, इसलिए उन्हें तोड़ने की साजिश की जा रही है।

लालू यादव ने कहा कि बीजेपी और सीबीआई बतायें छापे मे क्या मिला।  लालू के वकील ने कहा कि सीबीआई को कोई आपत्तिजनक चीज नहीं मिली।