Breaking News

‘स्कैम’ मे बुआ का नाम क्यों जोड़ा, क्या बीजेपी रक्षाबंधन भूल गयी-अखिलेश यादव

modi-maya-akhilesh-57a47c1ea9184_lमेरठ,  सपा कांग्रेस गठबंधन की संयुक्त सभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव और राहुल गांधी ने केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर हमले जारी रखे. अखिलेश ने कहा कि मोदी जी ने ‘स्कैम’ मे बुआ का नाम क्यों जोड़ दिया, क्या वह रक्षाबंधन भूल गए. अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने तीन बार बीएसपी से साथ मिलकर सरकार बनाई.

मेरठ के नौचंदी मैदान में अखिलेश यादव ने कहा कि जो लोग आंधी और हवाओं की बात करते हैं, वे लोग जान जाएं कि इस बार आंधी सपा-कांग्रेस के पक्ष में चल रही है. केंद्र सरकार पर हमला करते हुए उन्होने कहा कि अच्छे दिन वालों ने लोगों को लाइन में लगा दिया. उन्होंने पूछा कि 500 और 1000 का नोट किसी के पास बचा है क्या? बीजेपी के लोग बताएं कि 15 लाख किसके खाते में गया? लाइन में लगी महिला ने बच्चे को जन्म दे दिया. यूपी सीएम अखिलेश ने आगे कहा कि स्मार्ट सिटी की बात करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने ही मेरठ का नाम स्मार्ट सिटी के लिए आगे बढ़ाया. लखनऊ के अलावा मेरठ में मेट्रो चलाई जाएगी.

जनसभा में राहुल गांधी ने कहा कि अखिलेश और मैने गठबंधन किया है जिससे उत्तर प्रदेश में आंधी आ गई. मेरठ ने अंग्रेजों को भगाया, मेरठ ने कंपनीराज को हराया. आज भी नए तरीके का कंपनीराज मोदी ला रहे हैं. मोदी ने एक भी वादा पूरा नहीं किया. राहुल गांधी ने लोगों से पूछा कि क्या मोदी ने किसी को रोजगार दिया? नरेंद्र मोदी ने क्या अच्छे दिन दिए? पूरे देश का किसान रो रहा है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार किसानों की सरकार होगी. स्पोर्ट्स इंडस्ट्री को लुभाने का प्रयास होगा. युवाओं की आंधी से यूपी को बदलेंगे.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *