स्टेट बैंक ऑफ इंडिया दे रहा आधी कीमत में फ्लैट खरीदने का मौका,ऐसे करें अप्लाई

नई दिल्ली, अगर आप सस्ती कीमतों पर फ्लैट और कोई कॉमर्शियल प्रॉपर्टी खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए अच्छी खबर है. 27 फरवरी को आपके पास सस्ती कीमतों पर अपार्टमेंट और कॉमर्शियल प्रॉपर्टी खरीदने का मौका है. 27 फरवरी को देश का सबसे बड़ा बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI)सस्‍ता प्रॉपर्टी खरीदने का एक खास मौका दे रहा है। आपके पास देशभर में कुल 1000 प्रॉपर्टी का विकल्प है, जो आप बैंक की नीलामी में खरीद सकते हैं.

मोदी सरकार ने रेल अधिकारियों को दिया बड़ा तोहफा…..

पोस्ट ऑफिस की इस खास स्कीम मिल रहा है बड़ा फायदा….

खास बात यह है कि नीलामी के दौरान फ्लैट लेने वालों को SBI लोन भी देगा. SBI ने मेगा ई-ऑक्शन की पूरी जानकारी ट्वीट करके दी है.SBI के मेगा ई-ऑक्शन में अप्लाई करने के लिए 27 फरवरी को SBI की आधिकारिक वेबसाइट www.sbi.auctiontiger.net पर लॉग-इन करना होगा. लॉग इन करने के लिए आपको खुद को रजिस्टर्ड करना होगा. रजिस्ट्रेशन के बाद नीलामी प्रक्रिया में आप हिस्सा ले सकते हैं. ई-ऑक्शन की पूरी डिटेल के लिए एसबीआई की वेबसाइट से हासिल की जा सकती है.

मुलायम सिंह यादव ने सपा-बसपा गठबंधन को दिया बड़ा झटका…

ऐसे मिलेगा सस्ते में घर, एसबीआई दे रहा है बड़ा मौका

एसबीआई अपने ई-ऑक्शन में उन रेजिडेंशइियल और कमर्शियल प्रॉपर्टी की नीलामी करेगा, जो डिफॉल्टर्स की हैं. इन डिफॉल्टर्स ने बैंक का लोन नहीं चुकाया है. इसलिए बैंक इनकी प्रॉपर्टी को नीलाम करके अपनी रकम वसूलना चाहता है. बकाया रकम वसूलने के लिए SBI सस्ते में इन प्रॉपर्टीज का ऑक्शन करेगा. प्रॉपर्टी की नीलामी से मिली रकम से एसबीआई अपने लोन अमाउंट को पूरा करेगा.

सरकारी कर्मचारियों को मोदी सरकार का बड़ा तोहफा, बढ़ाया इतनी फीसदी महंगाई भत्ता

गूगल पर ‘टॉयलेट पेपर’ सर्च करने पर दिख रही है ये फोटो,देख कर रह जाएंगे हैरान..