Breaking News

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ने भारत में लॉन्च किया स्मार्ट जूते, जानें दाम और खासियत…

नई दिल्ली, स्मार्टफोन बनाने के लिए मशहूर चीनी कंपनी शाओमी ने टीवी, बैकपैक, कलम, तकिया, टी-शर्ट और पॉल्यूशन मास्क के बाद जूते भी लॉन्च कर दिये हैं. जी हां, कंपनी ने इसे Mi Men’s Sports Shoes 2 नाम दिया है, जिसकी लॉन्चिंग के बारे में पिछले कुछ दिनों से चर्चा तेज थी।  Xiaomi ने अब फूटवेयर कैटेगरी में कदम रखते हुए भारतीय ग्राहकों के लिए Mi Men’s Sports Shoes 2 को लॉन्च कर दिया है। बता दें कि यह सबसे पहले कंपनी के क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं।

कुंभ में सिन्दूर लगाकर पहुंची राखी सावंत, सीएम योगी के लिए कही ये बात

ईयरफोन लगाने से हुई एक व्यकित की मौत…

Xiaomi ने दावा किया है कि इन शूज़ को 5-इन-1 यूनि-मोल्डिंग तकनीक से तैयार किया गया है। इन स्पोर्ट्स शूज़ को बनाने में पांच अलग-अलग मैटेरियल का इस्तेमाल हुआ है जिस वजह से यह जूते शॉक प्रूफ, ड्यूरेबल और स्लिप-रेसिसटेंट हैं। कंपनी के क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म पर यह शूज़ अभी 2,499 रुपये में उपलब्ध हैं। Mi Men’s Sports Shoes 2 को ब्लैक, ग्रे और ब्लू रंग में उतारा गया है। शूज़ की डिलीवरी 15 मार्च से शुरू होगी।

ये है एक ऐसा जीव जो कभी नही मरता….

ई-सिगरेट पीने से मुंह में हुआ बड़ा धमाका , हुई मौत

भारत में Mi Men’s Sports Shoes 2 की कीमत 2,999 रुपये है। खबर लिखे जाने तक 632 यूनिट बेचे जा चुके हैं और शाओमी का 12 प्रतिशत उद्देश्य पूरा हो गया था। क्राउडफंडिंग लिस्टिंग केवल 10 दिनों तक ही लाइव रहेगी। आप Xiaomi के नए शूज़ को यहां से खरीद सकते हैं। Mi Men’s Sports Shoes 2 को बनाने के लिए सिंथेटिक रबर ऑउटसोल, वैक्यूम प्रेस मिडसोल, टीपीयू मिडसोल बैलेंसिंग पैच, कुशन पैच और पीयू सपोर्टिंग लेयर का इस्तेमाल हुआ है।

इस शख्स ने ये फॉर्मूले से खेली लॉटरी, जीते करोड़ों रुपए…..

इस कार पर मिल रहा 1 लाख रुपये से भी ज्यादा का डिस्काउंट

Xiaomi का कहना है कि 10-फिशबोन स्ट्रक्चर ऑर्क सपोर्ट के दौरान इंप्रूव बैलेंस, आरामदायक कूशनिंग और अकस्माती स्प्रेन के खतरे को कम करता है। केवल इतना ही नहीं, कंपनी का कहना है कि यह शूज़ अल्ट्रा-कंफर्टेबल हैं। Mi Men’s Sports Shoes 2 को ब्रीथेबल मेश फैब्रिक से तैयार किया गया है, इसी कारण आप चाहें तो इन्हें आसानी से धो भी सकते हैं।

ये है दुनिया का सबसे अनोखा फल, कीमत जानकर उड़ जाएगें होश….

दुनिया का सबसे सस्ता एंड्रॉयड स्मार्ट TV भारत में लॉन्च, कीमत 5000 से भी कम

इस कंपनी ने दी सबसे बड़ी सेवा, अब बिना नेटवर्क के कर सकेंगे कॉल

इस कंपनी के ग्राहकों को फ्री में मिल रहा है इतने GB 4G डेटा

ट्रेनों में यात्रियों को मिलेंगी 5 स्टार होटल जैसी सुविधाएं….

दुनिया के इकलौते पक्षी की हुई मौत…..

अब बंदर इन बीमारियों के इलाज में आएंगे काम