Breaking News

स्मृति ईरानी ने रोड शो कर मांगे वोट

अमेठी, केन्द्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में रोड शो कर निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान की अपील की।

उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार में उत्तर प्रदेश के विकास को गति मिली है। प्रदेश में ट्रिपल इंजन की सरकार होगी तो विकास कार्यों में किसी प्रकार की कोई बाधा नही आएगी। 2017 में योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार के गठन के बाद केन्द्र व प्रदेश की डबल इंजन वाली सरकार में योजनाओं का लाभ बिना किसी भेदभाव के सभी लोगों तक सीधे पहुंच रहा है। विकास की गति को दोगुना करने के लिए नगरीय निकाय के चुनाव में भी भाजपा उम्मीदवारों को विजयी बनाए।

रोड शो में उमड़े जन सैलाब को देख गदगद स्मृति ने इसे अपने मोबाइल कैमरे में कैद भी किया। जगह जगह लोगों ने स्मृति के ऊपर पुष्प वर्षा किया। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग अपने घरों की छतों पर खड़े दिखाई पड़े। उनका काफिला सबसे पहले जायस नगर पालिका पहुंचा जहां बीजेपी नेताओं और पदाधिकारियों ने उनका फूल मालाओं से स्वागत किया। जायस कस्बे में रोड के शो के दौरान विशाल जन सैलाब दिखाई पड़ा। स्मृति ईरानी में वहां बीजेपी उम्मीदवार बीना सोनकर को जिताने के लिए लोगों से अपील किया। उनके साथ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और आजम गढ़ सांसद दिनेश लाल यादव भी मौजूद रहे।

इसके बाद उनका काफिला सीधे गौरीगंज पहुंचा।जहां केंद्रीय मंत्री सहित बीजेपी अन्य कद्दावर नेताओं ने एक चुनावी जन सभा को संबोधित किया। वहां स्मृति ईरानी ने सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए नगर के समग्र विकास हेतु बीजेपी प्रत्याशी रश्मि सिंह को जिताने की अपील किया। आजम गढ़ के सांसद दिनेश लाल यादव ने गाने माध्यम से अपराधियों पर तंज कसा। उन्होंने गाना गाकर बुलडोजर द्वारा हो रही कार्यवाही से अपराधियों के हौसले पस्त होने का दावा किया।

उसके बाद उनका काफिला अमेठी पहुंचा।जहां बीजेपी प्रत्याशी अंजू कसौधन के पक्ष में रोड निकाला।रोड शो के दौरान ऐतिहासिक जन समूह सड़कों पर दिखाई पड़ा। गदगद महिलाएं सड़कों पर झूमती नजर आई।