Breaking News

हम टॉर्च और लालटेन लेकर खाेज रहे हैं भाजपा का विकास: दीपक सिंह

अमेठी , कांग्रेस के पूर्व एमएलसी दीपक सिंह ने केंद्रीय मंत्री स्मति ईरानी पर तीखा हमला करते हुए शनिवार को कहा कि वह अपनी टीम के साथ टॉर्च और लालटेन लेकर औद्योगिक विकास ढ़ूंढ़ने निकल पड़े हैं।

कांग्रेस नेता ने स्मृति पर आरोप लगाते हुए कहा कि साढ़े चार से वह अमेठी की सांसद है तब से अमेठी विकास का पहिया थम गया है।दीपक सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इलाके में सड़के टूट गई है। औद्योगिक क्षेत्र की खराब सड़कों की तरफ संकेत करते हुए कहा कि राहुल गांधी की बनवाई सड़कों में स्मृति ने गड्ढे तक नहीं भरवा पा रही है। क्षेत्र की सड़कें नालों में तब्दील हो चुकी है। टूटी सड़कों के लिए दीपक सिंह ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को जिम्मेदार ठहराया।

कांग्रेस नेता ने आगे कहा स्मृति ईरानी साढ़े चार साल से अमेठी की सांसद है वह एक भी फैक्ट्री नही लगवाई । पूरे देश में स्मृति ईरानी अमेठी में झूठे विकास का दावा करती हैं। मैं उस विकास का नाम जानना चाहता हूं, जिस बेनामी विकास को लेकर वह दावा करती हैं। आखिर वह विकास अमेठी में क्यों नहीं दिखाई देता है। उन्होंने स्मृति ईरानी पर फैक्ट्रियों को बंद कराने का आरोप लगाया।

टूटी सड़कों का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जिन सड़कों को कांग्रेस सरकार में बनवाए थे। उन सड़कों में बीजेपी सरकार की मंत्री गड्ढे तक नहीं भर पा रही हैं। सड़कों में इतने गहरे गड्ढे हो गए हैं कि लोग आए दिन गड्ढों में गिरकर दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं ।

उन्होंने आगे कहा कि जब भी राहुल गांधी किसी कार्य की शुरुआत करते हैं तो उसकी शुरुआत अमेठी से करते है।भारत जोड़ो यात्रा का जिक्र करते हुए दीपक सिंह ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के पहले अमेठी के जगदीशपुर से जामो तक राहुल गांधी ने पदयात्रा निकालकर अपने मिशन की शुरुआत अमेठी से की थी। राहुल गांधी का अमेठी से परिवारिक रिश्ता है। वही स्मृति ईरानी अमेठी वासियों से दिखावटी और छल कपट का रिश्ता रखती हैं।

गौरतलब है कि आगामी लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान भले ही नहीं हुआ है फिर भी अमेठी में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं । पिछले एक माह से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने संसदीय क्षेत्र में डटी हुई हैं ।जनसंवाद यात्रा के माध्यम से लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं के निराकरण करने का प्रयास कर रही हैं ।वही कांग्रेस स्मृति ईरानी पर लगातार हमलावर है। इसके पहले भी कांग्रेस नेता दीपक सिंह ने महंगाई को लेकर भाजपा सरकार को घेरा था।