Breaking News

हाईकोर्ट जस्टिस सी एस कर्णन, दो दिन से लापता, पुलिस की तलाश जारी

चेन्नई, कलकत्ता उच्च न्यायालय के वर्तमान न्यायाधीश सी एस कर्णन को कथित रूप से न्यायालय की अवमानना के मामले में उच्चतम न्यायालय की आेर से दी गई छह माह की कैद की सजा के दो दिन बाद भी न्यायमूर्ति कर्णन के बारे में कुछ पता नहीं चला है और पश्चिम बंगाल की विशेष टीम उनकी गिरफ्तारी के लिए तलाश अभियान जारी रखे हुए है।

मीडिया, अदालतों और न्यायाधिकरणों को, जस्टिस कर्णन के लिये, सुप्रीम कोर्ट के सख्त आदेश

न्यायमूर्ति कर्णन ने मंगलवार (9 मई) को चैन्नई में अपना पक्ष रखने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस की । जस्टिस कर्णन आखिरी बार उस प्रेस कॉन्फ्रेंस में ही नजर आए थे और पुलिस अभी तक उन्हें नहीं ढूंढ पाई है। कर्णन मंगलवार को चेन्नई से कोलकाता पहुंचे । बुधवार को कलकत्ता के सरकारी गेस्ट हाउस से जस्टिस कर्णन अचानक गायब हो गए ।

सुप्रीम कोर्ट ने मीडिया पर लगाया प्रतिबंध,कहा- नहीं चलाएेंगे दलित जज के बयानों को….

उच्चतम न्यायालय ने जब उन्हें छह माह कैद की सजा सुनाई उस समय वह चेपाउक में सरकारी अतिथिगृह में ठहरे हुए थे लेकिन इसके बाद अचानक लापता हाे गये। कल यहां पहुंची विशेष टीम लगातार दूसरे दिन न्यायमूर्ति कर्णन का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

जजों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले, दलित जज को सुप्रीम कोर्ट ने भेजा जेल 

न्यायमूर्ति कर्णन के आंध्र प्रदेश सीमा पर श्रीकलाहस्ती मंदिर की तरफ जाने की सूचना मिलने पर विशेष टीम वहां गयी थी लेकिन उनका पता नहीं चल सका। विशेष टीमों ने अासपास के क्षेत्रों में खोजबीन की लेकिन उनका कोई अता पता नहीं लग पाया।
पुलिस टीम ने आज चोलई मेदु के सौराष्ट्र नगर में न्यायमूर्ति कर्णन के पुत्र सुगान से पूछताछ की और पुलिस टीम चुड्डालोर जिले के वृधाचलम में भी गयी। विशेष टीमों ने शहर के शीर्ष पुलिस अधिकारियों के साथ भी विचार विमर्श किया।

न्यायिक सेवा में दलितों और आदिवासियों को आरक्षण दिये जाने का प्रस्ताव, लालू यादव ने करवाया पारित