मोदी सरकार के100 दिन के कार्यकाल पर , विपक्ष का ट्विटर वार

नयी दिल्ली,  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पहले 100 दिन के कार्यकाल को लेकर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि पूर्ण बहुमत वाली सरकार विकास की ठोस नीति बनाने में असफल रही है और उसने अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया है।

श्री गांधी ने तीखा तंज कसते हुए मोदी सरकार पर हमला किया और कहा कि उसके पहले सौ दिन विकास रहित साबित हुए हैं इसलिए उसे बधाई।

श्रीमती वाड्रा ने शायरी के अंदाज में सरकार के कामकाज पर तल्ख टिप्पणी की और कहा कि झूठ प्रचार कर सरकार वाही वाही लूटने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने ट्वीट किया “मोदी सरकार को 100 दिन के कार्यकाल में कोई विकास कार्य नहीं करने, लोकतंत्र को लगातार बर्बाद करने, आलोचना करने वाले मीडिया काे प्रताड़ित करने, कुशल नेतृत्व के अभाव में मंद हुई अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के वास्ते स्पष्ट दिशा और नीतियों की कमी के लिए, बधाई।”

श्रीमती वाड्रा ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा और कहा “अर्थव्यवस्था करके चौपट, मौन बैठी है सरकार, संकट में हैं कंपनियां, ठप्प हो रहा व्यापार। ड्रामे से, छल से, झूठ से, प्रचार से करके कपट, जन-जन से छुपा रहे, देश की हालत विकट।”