Breaking News

इस अस्पताल के आईसीयू वार्ड में लगी भीषण आग, 13 कोरोना मरीजों की मौत

पालघर , महाराष्ट्र में पालघर के विरार में एक अस्पताल के आईसीयू वार्ड में शुक्रवार तड़के आग लग जाने से 13 कोरोना मरीजों की मौत हो गयी।

अस्पताल सूत्रों ने बताया कि करीब 03.15 बजे विरार स्थित विजय वल्लभ अस्पताल में आईसीयू वार्ड में एयरकंडीशनर में शार्टसर्किट हो जाने से आग लग गयी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे दमकलों ने आग बुझाने का काम शुरू किया और साढ़े पांच बजे तक इस पर काबू पा लिया।

ठाणे नगर निगम के क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन सेल के अधिकारी संतोष कदम ने बताया कि वार्ड में कुल 17 मरीज भर्ती थे, जिनमें 13 की मौत हो गयी जबकि चार अन्य मरीजों को समीप के अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है।

मृतकों की पहचान उमा सुरेश कंगुटकर(63) , निलेश भोईर(35) , पृथ्वीरात वल्लभदास वैष्णव (68) , राजनी काडु(60) , नरेंद्र शंकर शिन्दे(58), जनार्दन मोरश्वर म्हात्रे(63), कुमार किशोर दोशी(45), रमेश उपायन(55), प्रवीण शिवलाल गौड़ा(65), अमेय राजेश राहुत(23), श्यामा अरुण म्हात्रे(48), सुवर्णा विटाले(64) और सुप्रिया देशमुख(43) के रूप में की गयी है।

इस बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने घटना की जांच के आदेश दिये हैं। इसके साथ ही प्रशासन को निजी अस्पतालों द्वारा ऐसी घटनाओं के दौरान आग लगने से सुरक्षा के उपायों के इंतजामों की भी जांच के भी निर्देश दिये गये हैं।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com