Breaking News

एसबीआई कप: इलेक्ट्रानिक मीडिया बना चैंपियन

लखनऊ, फहीम (3 विकेट) की धारदार गेंदबाजी के बाद मार्तंड सिंह (20) एवं देवेश पांडेय (29) की उम्दा पारियों की मदद से इलेक्ट्रानिक मीडिया एकादश ने शनिवार को तृतीय एसबीआई कप लखनऊ मीडिया प्रीमियर लीग (एलएमपीएल)-2024 की विजेता ट्रॉफी अपने नाम कर ली।

लखनऊ स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट एसोसिएशन (एलएसजेए) के तत्वावधान में केडी सिंह बाबू स्टेडियम पर संपन्न लीग के फाइनल में इलेक्ट्रानिक मीडिया एकादश ने कम स्कोर के मुकाबले में एलएसजेए एकादश को आठ विकेट से पराजित किया।

इलेक्ट्रानिक मीडिया एकादश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और एलएसजेए एकादश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 74 रन ही बना सकी। 4.4 ओवर में मात्र 17 रन पर आधी टीम पवैलियन लौट गयी। दिनेश वर्मा ने सबसे ज्यादा 19 रन बनाए।

जवाब में इलेक्ट्रानिक मीडिया एकादश ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 8.2 ओवर में 2 विकेट पर 77 रन बनाकर मैच जीत लिया। सलामी बल्लेबाज मयूर शुक्ला (8) के जल्द आउट होने के बद देवेश पाण्डेय औ मार्तंड सिंह ने उम्दा पारी खेली। देवेश पाण्डेय ने 15 गेंदों पर 5 चौके से नाबाद 29 रन और मार्तंड सिंह ने 20 रन बनाए। विशाल ने नाबाद 10 रन का योगदान किया। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार इलेक्ट्रानिक मीडिया के फहीम को मिला।