Breaking News

मैटरनिटी फोटोशूट से तहलका मचाती ये एक्ट्रेस का अंदाज है सबसे जुदा, सेलेब्स के साथ हस्बैंड ने भी दिया खास रिएक्शन

आज-कल प्रेग्नेंसी के मेमोरेबल पलों को कैमरे में कैद करने का खास फैशन बनता जा रहा है। छोटे और बड़े पर्दे की कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने हाल ही में एक से बढ़ कर एक मैटरनिटी फोटोशूट कराया है और इन फोटोशूट में उन्होंने फैशनेबल और बोल्ड मैटरनिटी ड्रेसेस पहनी हैं। अब इस लिस्ट में फेमस एक्ट्रेस और बिग बॉस 9 के विनर प्रिंस नरूला की वाइफ युविका चौधरी भी शामिल हो गई है।

मैटरनिटी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल-
आपको बता दें युविका चौधरी जल्द ही मां बनने वाली हैं। कुछ महीने पहले ही युविका ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। हाल ही में बेबी की डिलीवरी से पहले उन्होंने अपना मस्त वाला स्टनिंग मैटरनिटी फोटोशूट कराया। 3 सितंबर को एक्ट्रेस ने अपने मैटरनिटी शूट की ढेर सारी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो वायरल हो रही है। इन फोटोज में युविका कमाल की लग रही हैं।

व्हाइट गाउन में खूबसूरत मैटरनिटी फोटोशूट-
युविका चौधरी ने 2 ड्रेस में कमाल के फोटो शूट करवाएं। एक फोटो में उन्होंने थीम डेकोर और फ्लोरल अरेंजमेंट्स से सजे बैकग्राउंड के बीच लांग टेल अटैच्ड वाले सिल्क के व्हाइट कलर के थाई-स्लिट गाउन में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है। इसके साथ उन्होंने न्यूड मेकअप किया और मिनिमल एक्सेसरीज पहनी हुई है, हेयर को ओपन रखा हुआ है । इस लुक में वो काफी गॉर्जियस लग रहीं हैं।

न्यूड शेड कलर की बॉडीकॉन ड्रेस-
दूसरे मैटरनिटी फोटोशूट में युविका ने न्यूड शेड कलर की सिल्वर स्टोन लांग हॉल्टर नैक, बॉडीकॉन ड्रेस कैरी की है। न्यूड मेकअप, मिड पार्टिंग में सॉफ्ट हेयर कर्ल बना कर हेयर को ओपन छोड़ा हुआ है। नैक में चोकर पहने युविका का ग्लैमरस अंदाज वाकई में सबसे जुदा हैं।

युविका का प्रेग्नेंसी ग्लो-
युविका द्वारा शेयर गई मैटरनिटी फोटोशूट की सभी फोटोज में उनका डिलीवरी से पहले का प्रेग्नेंसी ग्लो की खूबसूरती देखते ही बन रही है। उन्होंने इन फोटज को शेयर करते हुए कैप्शन में हार्ट और नजरबट्टू की इमोजी भी शेयर की है।

सेलेब्स के साथ हस्बैंड ने भी दिया रिएक्शन-
युविका चौधरी के मैटरनिटी फोटोशूट की फोटोज पर सेलेब्स के खूब सारे प्यारे कमेंट्सभी आए हैं।
एक्ट्रेस आरती सिंह ने कमेंट में लिखा, “हाय, तुम्हें आशीर्वाद मिले बेबी।” वहीं गौहर खान ने लिखा, “आशीर्वाद, आशीर्वाद, आशीर्वाद।” दिव्या अग्रवाल ने युविका को खूबसूरत बोला है। वहीं, सबसे खास बात, बेबी के होने वाले फादर प्रिंस नरूला ने कमेंट में फायर और हार्ट इमोजी बनाकर अपनी खुशी जाहिर की है।

शादी के 6 साल के बाद बनेंगे पेरेंट्स-
एक्ट्रेस युविका चौधरी और प्रिंस नरूला को बिग बॉस में प्यार हुआ था। फिर दोनों ने 2018 में शादी की थी। अब शादी के 6 साल के बाद दोनों पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। हालांकि इनके फैंस काफी सालों से युविका की प्रेग्नेंसी का अंदाजा लगा रहे थे, लेकिन एक्ट्रेस ने जून 2024 में प्रेग्नेंसी का एलान किया था।

रिपोर्टर-आभा यादव