Breaking News

2019 के लोकसभा चुनाव के लिए, अभी से जुट जाएं सपा कार्यकर्ता -अखिलेश यादव

इटावा, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने समाजवादी कार्यकर्ताओं से 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए अभी से जुट जाने की अपील की है। यह बात अखिलेश यादव ने सैफई में को अतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आईजीसीएल के उद्घाटन के समय कही।अखिलेश यादव ने सैफई के अंतराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में शनिवार से शुरू हुई आईजीसीएल (इंडियन ग्रामीण क्रिकेट लीग) क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। इस प्रतियोगिता के सभी मैच डे नाइट होंगे।

भाजपा राज में चला देश किस ओर, काम किसी और का फीता काटे कोई और- अखिलेश यादव

लोकसभा उपचुनाव में कांग्रेस ने चला बड़ा दांव, डॉ० कर्ण सिंह यादव को बनाया उम्मीदवार

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी विचारधारा ही देश और प्रदेश काे आगे ले जाएगी।अखिलेश यादव ने कार्यकताओं से कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए अभी से मुस्तैदी से जुट जाएं क्यों कि जो हालात भाजपा वालों ने आम लोगों के बना दिए है उससे एक बात साफ हो गई है कि 2019 में भाजपा को खाली हाथ लौटना पडे़गा।सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष  ने कहा कि 2022 में युवाओं को सपा के साथ खड़े होकर ताकत दिखानी है। उन्होंने कहा कि समाजवादी 2022 के चुनाव का इंतजार नहीं करेंगे, बल्कि 2019 के ही चुनाव में देश की सत्ता में वापसी की कमर कस चुके हैं।

‘राजनैतिक द्वेष’ के शिकार हैं लालू यादव, व्यापमं पर कार्रवाई क्यों नहीं?- तारिक अनवर

इस बीजेपी विधायक के फिर बिगड़े बोल, इनके आगे कानून का नही कोई मोल

उन्होने प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी पर सीधा निशाना साधते हुये कहा कि भाजपा वालों से सावधान रहने की जरूरत है। भाजपा वालों का गुजरात मॉडल पूरी तरह से फेल हो गया। भाजपा वाले हर चीज को आधार से जोड़ रहे हैं। हम कह रहे है कि देश के युवाओं को भी आधार से जोड़ दो ताकि इनको कम से कम रोजगार तो मिल ही जाये। अगर ऐसा हो गया तो निश्चित ही देश से बेराजगारी की समस्या खत्म हो जाएगी ।

एक और छात्रसंघ पर समाजवादियों का कब्जा

हार्दिक पटेल ने ‘थामा’ लालटेन, तेजस्वी यादव ने कहा…..

उन्होंने कहा कि मोबाइल के माध्यम से चल रही सोशल मीडिया की खबरों से होशियार रहना चाहिए। उन्होंने स्टेडियम में उपस्थित भाग ले रहीं टीमों के खिलाड़ियों व अपने कार्यकर्ताओ को सचेत करते हुए कहा कि ये बीजेपी वाले मोबाइल के माध्यम से सोशल मीडिया का जमकर प्रयोग कर रहे हैं। इसलिए सोशल मीडिया की खबरों पर विश्वास मत करना।

पत्रकारों के संघर्ष की प्रतीक बनी गौरी लंकेश,जानिए इस साल कितने पत्रकारों को गंवानी पड़ी जान

लालू यादव के जेल जाने पर दुखी राबड़ी देवी ने की ये अपील…

उन्होंने अपने खिलाड़ी जीवन का ज्रिक करते हुए कहा कि आज आपको बहुत ही बेहतर गेंद से क्रिकेट खेलने को मिल रहा है लेकिन जब हम किक्रेट खेला करते थे वो इससे बहुत खराब गेंद हुआ करती थी। आप लोग तो इंटरनेशनल स्तर के स्टेडियम में आंनद ले रहे हैं लेकिन हमारे समय में तो खेल का कोई मैदान ही नहीं था। उन्होंने कहा कि आज आईजीसीएल के माध्यम से क्रिकेट को गांव-गांव तक पहुंचाया जा रहा है।अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर पर लिखा- “ग्रामीण इलाक़ों में खेल को बढ़ावा देना देश की खेल प्रतिभाओं के लिए अति आवश्यक है। सैफई में IGCL ‘इंडियन ग्रामीण क्रिकेट लीग’ का शुभारंभ करते हुए।

सिकंदरा विधानसभा उपचुनाव में अजीत पाल विजयी, सपा ने भाजपा को दी कड़ी टक्कर

एक और छात्रसंघ पर समाजवादियों का कब्जा

आईजीसीएल के उद्घाटन समारोह में, अखिलेश यादव खुद बल्ला थामकर मैदान में बैंटिग करने उतरे। इस दौरान अखिलेश यादव को मैदान में देखकर लोग काफी उत्साहित भी दिखे।अनुपमा बैंड ने ऐसा शमा बांधा की खिलाड़ी व दर्शक झूमते रहे।बॉलीवुड की मशहूर गायिका अनुपमा राग व उनकी सहयोगी अमन तृषा ने लाल दुपट्टा, शालू के ठुमके, तेरी गलियां, बाप का माल, नजर से नजर मिली, रंगी साड़ी गुलाबी, नैना रे, आदि गीत सुनाए। आईजीसीएल के उद्घाटन में सपेरों की एक टोली भी खूब नाची। उन्होंने बीन बजाकर नृत्य किया।

अमित शाह के बेटे ‘जय शाह की जादुई कमाई’ की कहानी से रोक हटी

अखिलेश यादव ने किया खुलासा, बताया बीजेपी नेताओं की किससे साथ है सेटिंग

 ब्राह्मणों के खिलाफ बोलने पर, मुख्यमंत्री ने मंत्री को किया बर्खास्त

राहुल गांधी ने पूछे दो सवाल, मोदी नही दे पा रहें एक का जवाब

सीएम योगी के 20 हजार से ज्‍यादा मुकदमें वापस लेने का, अखिलेश यादव ने खोला राज ?