Breaking News

15 साल छोटे मॉडल के साथ 43 साल की सुष्मिता सेन कर रही हैं रोमांस

नई दिल्ली, भारत की पहली मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सुष्मि‍ता सेन काफी वक्त से पर्दे से दूर हैं. वे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं.सुष्मिता सेन एक सिंगल मदर हैं और गोद ली हुईं दो बेटियों की परवरिश कर रही हैं. पर अब लगता है कि इनकी जिंदगी में एक बार फिर से प्यार ने दस्तक दे दी है. सुष्मिता इन दिनों अपनी रिलेशनशिप को लेकर खबरों में है. कहा जा रहा है कि सुष्मिता को एक बार फिर प्यार हो गया है.

मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की लाइफ में एक बार फिर से किसी की एंट्री हुई है. प‍िछले कई द‍िनों से सुष्मिता सेन तमाम मौकों पर एक शख्स के साथ नजर आ रही हैं.  स्पॉटबाय के एक र‍िपोर्ट की मानें तो सुष्मिता के साथ जो शख्स नजर आ रहा है, वो एक मॉडल है. उनका नाम है रोहमन शॉल. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता इन दिनों रोहमन को डेट कर रही हैं.

हाल ही में रोहमन को सुष्मिता के साथ मुंबई फैशन वीक में भी देखा गया था. सुष्मिता रैंप पर वॉक कर रही थीं, इस दौरान रोहमन, एक्ट्रेस की दोनों बेटियों के साथ बैठकर उन्हें चीयर कर रहे थे. प‍िछले द‍िनों रोहमन को सुष्मिता के साथ एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया था. कहा जा रहा है कि साथ साथ नजर आना दोनों के रिलेशनशिप के सबूत हैं. .