Breaking News

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज टेलर की संन्यास से वापसी

पोर्ट ऑफ स्पेन, टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के नौ माह बाद ही वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज जेरोम टेलर ने एक बार फिर क्रिकेट के सबसे लंबे प्रारूप में वापसी कर ली है। इसके साथ ही वह नियिमित ओवरों वाले क्रिकेट प्रारूप में लौट आए हैं। टेलर ने पिछले साल जुलाई में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लिया था। उन्होंने वेस्टइंडीज टीम के लिए 46 टेस्ट मैचों में 130 विकेट लिए।  टेलर ने कहा कि उनका अनुभव टीम के युवा खिलाड़ियों के विकास के लिए मददगार होगा।

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड  ने 32 वर्षीय खिलाड़ी टेलर के हवाले से कहा, मेरा मानना है कि मुझे अभी और भी क्रिकेट खेलना है और मैं जानता हूं कि मेरे पास वेस्टइंडीज टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट में और भी योगदान दे सकता हूं। टेलर ने कहा, अगर मेरा चयन टेस्ट टीम में होता है, तो मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगा। हमारी टीम में कुछ युवा खिलाड़ी हैं और मेरा मानना है कि मेरा अनुभव उनके विकास में मदद कर सकता है।

डब्ल्यूआईसीबी की चयन समिति के चेयरमैन कर्टनी ब्रोने ने टेलर के संन्यास से वापसी के फैसले की सराहना करते हुए कहा, यह सुनकर अच्छा लग रहा है कि टेलर ने वापसी का फैसला किया है और एक बार फिर टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए तैयार हैं। अगर आप देखें, तो इस साल हमें अपने शानदार टेस्ट क्रिकेट खिलाड़ियों की जरूरत है और टेलर जैसे खिलाड़ियों के होने से टीम और भी मजबूत होगी। पाकिस्तान के खिलाफ वेस्टइंडीज की तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला की शुरुआत 21 अप्रैल से हो रही है। इसका पहला मैच सबिना पार्क में खेला जाएगा।