Breaking News

बुलंदशहर में 28 बंदियों समेत 49 कोरोना संक्रमित मिले,संख्या 2255 हुई

बुलंदशहर, उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में रविवार को जिला कारागार में 28 बंदियों सहित 49 और कोरोना संक्रमितों के मिलने के बाद जिले में इनकी संख्या बढ़कर 2255 हो गई।

स्वास्थ्य विभाग के प्रवक्ता डॉ गौरव सक्सेना ने बताया की आज प्राप्त जांच रिपोर्ट में 49 और संक्रमितों की पुष्टि हुई है। उन्होंने बताया कि बुलंदशहर जिला कारावास में 28 कैदी संक्रमित मिले हैं। इनके अलावा अम्बा कॉलोनी में तीन और मोहल्ला राधा नगर विजय नगर व साठा में दो-दो।

उन्होंने बताया कि कुल मिलाकर 39 संक्रमित बुलंदशहर सदर इलाके से संक्रमित मिले हैं। कस्बा खुर्जा में पांच, शिकारपुर में तीन और जहांगीराबाद में एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए इन सभी को कोविड-19 जेपी हॉस्पिटल चिट्टा मुकीमपुर भर्ती करा दिया गया है।

उन्होंने बताया कि 18 लोग और स्वास्थ्य होने पर आज अपने घर चले गए। जिले में अभी तक 1850 संक्रमित उपचार के बाद ठीक हो चुके हैं जबकि 49 की मृत्यु हो गई है। अभी भी 259 कोरोना एक्टिव हैं ,जिनका उपचार जारी है।

गौरतलब है कि बुलंदशहर जिला कारावास में अब तक 175 बंदी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं तथा निरंतर बढ़ रहे संक्रमित बंदियों की संख्या जिला प्रशासन के लिए चिंता सबब बना हुआ है।