Breaking News

99 रुपए में करे हवाई सफर ,ये एयरलाइन दे रही है हवाई सफर का मौका

नई दिल्ली ,सस्ता हवाई सफर करवाने वाली एयरलाइंस के रूप में अपनी पहचान बना चुकी एयर एशिया इंडिया फिर से एक जबरदस्त ऑफर लेकर आई है। कंपनी ने  ऐलान किया कि वह भारत के सात बड़े शहरों में बेहद कम किराए में सफर करवाएगी। इस ऑफर के मुताबिक, बेस फेयर 99 रुपये के आसपास या उससे थोड़ा बहुत ज्यादा होगा। कंपनी द्वारा जारी बयान के मुताबिक, 99 रुपये से शुरू इस सफर में बेंगलुरु, हैदराबाद, कोच्चि, कोलकाता, नई दिल्ली, पुणे और रांची का सफर किया जा सकता है।

 एयर एशिया के एक और ऑफर के तहत 1499 रुपये के बेस फेयर में अंतरराष्ट्रीय यात्रा की जा सकती है। इसके तहत जिन 10 देशों में उड़ान भर सकते हैं उनमें एशिया पैसेफिक रीजन  जिनमें ऑकलैंड, बाली, बैंकॉक, कुआलालंपुर, मेलबर्न, सिंगापुर और सिडनी शामिल हैं।

बयान में यह भी कहा गया है कि आज से 21 जनवरी तक इस ऑफर के तहत टिकट बुक की जा सकती है। इसमें यात्री 15 जनवरी से 31 जुलाई तक सफर कर सकते हैं।” ये डिस्काउंट यात्रियों को एयर एशिया के सारे नेटवर्क- एयर एशिया इंडिया, एयर एशिया बरहद, थाई एयर एशिया, एयर एशिया एक्स और इंडोनेशिया एयर एशिया एक्स पर भी उपलब्ध रहेगा।

कंपनी ने यह भी बताया है कि इस छूट का लाभ एयर एशिया की वेबासाइट और एप से टिकट बुक करने पर ही उठाया जा सकता है। 30 मिलियन डॉलर के इस साझा वेंचर में, टाटा संस लिमिटेड के पास 51 फीसद इक्विटी स्टेक है और मलेशिया की एयर एशिया इंवेस्टमेंट लिमिटेड के पास 49 फीसद की हिस्सेदारी है।