Breaking News

जबरदस्त फैन फॉलोइंग वाली इस एक्ट्रेस का एक वीडियो फिर हुआ वायरल

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पटानी सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. जबरदस्त फैन फॉलोइंग वाली दिशा के वीडियो खूब सुर्खियां बटोरते हैं . एक बार फिर दिशा पटानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में वो सर्दियों के कपड़ों में नजर आ रही हैं. दिशा पटानी ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है: ‘जेम्स.’ दिशा पटानी के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं दिशा पटानी के इस वीडियो को करीब 50 हजार व्यूज मिल चुके हैं.

दिशा पटानी आखिरी बार सलमान खान के साथ ‘भारत’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में दर्शकों को सलमान के साथ उनकी केमेस्ट्री सभी को खूब पसंद आई थी. अब
दिशा पटानी इन दिनों फिल्म ‘मलंग’ और ‘राधे’ की तैयारी में लगी हुई हैं. दिशा अपनी फिटनेस को लेकर भी बहुत फेमस हैं . वह अपने जिम वीडियो शेयर करती हैं. उन्होंने अपना यूट्यूब चैनल भी ओपन किया है.

दिशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो अब वह सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में सलमान, दिशा के साथ रणदीप हुड्डा लीड रोल में हैं। इसके साथ ही दिशा ‘बागी 3’ में स्पेशल डांस नंबर करने जा रही हैं. इससे पहले दिशा ने ‘बागी 2’ में टाइगर श्रॉफ के साथ लीड रोल प्ले किया था। लेकिन इस बार दिशा फिल्म में फीमेल लीड की जगह नहीं बल्कि एक डांस नंबर के लिए हैं.

 

आभा यादव