Breaking News

फेमस एक्टर के बर्थडे पर एक्स वाइफ ने खास अंदाज में दी बधाई

Happy Birthday Hrithik Roshan: नई दिल्ली: बॉलीवुड के हैंडसम हीरो ऋतिक रोशन का आज 46वां जन्मदिन है. ऋतिक रोशन को जन्मदिन के मौके पर उन्हें फॅमिली,फ्रेंड्स और फैंस की ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं. इन सबके साथ ऋतिक के इस खास दिन पर उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान ने उनको खास अंदाज में बधाई दी है सुजैन ने उनका एक वीडियो शेयर किया और एक कैप्शन भी लिखा है , इस विडिओ में ऋतिक रोशन अपने दोनों बच्चों रिहान और रिदान के साथ नजर आ रहे हैं. अपने कैप्शन में सुजैन खान ने ऋतिक रोशन को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए लिखा, “हैप्पिएस्ट हैप्पिएस्ट बर्थडे राइ. मैं जानती हूं कि आप सबसे अलग इंसान हैं.”

अभी कुछ ही दिन पहले ही सुजैन खान और ऋतिक रोशन छुट्टियों पर गए थे. इस छुट्टी पर ऋतिक और उनके बच्चों के साथ-साथ उनका पूरा परिवार मौजूद था. इस वैकेशन की कई फोटो सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर भी की थी, जो सोशल मीडिया पर छाई हुई थी.

बता दें कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान अब साथ में नहीं रहते वो एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं, लेकिन दोनों आज भी काफी अच्छे दोस्त हैं. सुजैन खान और ऋतिक ने साल 2000 में शादी की थी। लंबे समय तक साथ रहने के बाद दोनों ने साल 2014 में तलाक ले लिया था। उस वक्त ऋतिक संग अपनी बॉन्डिंग पर सुजैन ने कहा था,’अब हम कपल नहीं हैं लेकिन बहुत अच्छे दोस्त हैं।’ तलाक के बाद भी ऋतिक और सुजैन ने अपनी दोस्ती को कायम रखा। दोनों अभी भी काफी अच्छे दोस्त हैं।

ऋतिक रोशन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म ‘वॉर’ ने पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचाई थी. 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करने वाली ‘वॉर’ में ऋतिक रोशन के साथ टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इससे पहले ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म सुपर 30 के जरिए भी सबका दिल जीत लिया था.

 

आभा यादव