Breaking News

यूपी पुलिस का एक और कारनामा, दबिश के दौरान बुजुर्ग की मौत

लखनऊ, यूपी पुलिस का एक और कारनामा सामने आया है। एक गांव में पुलिस की दबिश के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई, परिजनों ने पुलिस पर पीटने का आरोप लगाया है।

उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ जिले के लालगंज क्षेत्र में बाबू तारा गांव में पुलिस की दबिश के दौरान एक व्यक्ति की मौत के मामले में थाना प्रभारी समते सात पुलिसकर्मियों को आज लाइन हाजिर कर दिया।
अपर पुलिस अधीक्षक (पश्चिमी) दिनेश द्विवेदी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शनिवार देर रात लगभग एक बजे लालगंज थाने की पुलिस ने 60 वर्षीय मकबूल के घर पर दबिश दी थी और उसको पकड़ लिया था । उसी दौरान मकबूल की तबियत बिगड़ गयी तो पुलिस उसे छोड़ कर वापस चली आयी थी ,थोड़ी देर बाद उसकी मृत्यु हो गयी थी। परिजनों ने आरोप लगाया है कि मकबूल की मौत पुलिस के मारने पीटने से हुयीं है।
उन्होंने बताया कि इस मामले में थाना लालगंज प्रभारी प्रमोद कुमार समेत सात पुलिस कर्मियों को आज लाइन हाजिर कर दिया। उन्होंने बताया कि घटना के बाद आक्रोशित परिजनों एवं ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ पोस्टमार्टम हॉउस पर हंगामा किया और शव को रख कर धरना दिया था। परिजनों ने दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किये जाने की मांग की ।