Breaking News

यूपी में दुष्कर्म का एक सनसनीखेज मामला आया सामने

बदायूं,  उत्तर प्रदेश के जनपद बदायूं में दुष्कर्म का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति ने नाबालिग किशोरी को अपने घर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी पत्नी ने मोबाइल फोन से उसका वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर सुसगंत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी दंपत्ति को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

यह मामला थाना फैजगंज बेहटा के एक गांव का है। पुलिस के अनुसार 12 जुलाई को एक व्यक्ति ने गांव की ही एक नाबालिग किशोरी को किसी बहाने से अपने घर बुला लिया। इसके बाद उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और उसकी पत्नी इस दौरान इस कुकृत्य का वीडियो बनाती रही।

पति पत्नी ने पीड़ित किशोरी को घटना के बारे में किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इस डर से युवती ने किसी से भी घटना के बावत कुछ भी नहीं कहा, लेकिन आरोपी की पत्नी ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिससे पूरे मामले की जानकारी पूरे क्षेत्र के हो गई। पीड़िता के घर वालों को जब वीडियो की जानकारी हुई तब घरवालों ने उससे घटना की बावत पूछा। तब पीड़िता ने रोते हुए पूरी बात परिवार वालों को बता दी।

थानाध्यक्ष चरण सिंह राणा ने बताया कि किशोरी ने उक्त दंपत्ति के खिलाफ नामजद तहरीर पुलिस थाने में दी है। इसके आधार पर थाना फैजगंज बेहटा पुलिस ने दोनों के खिलााफ पाक्सो, आईपीसी व आईटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दंपत्ति को गिरफ्तार कर लिया।