Breaking News

मुलायम सिंह यादव की हालत नाजुक,मिलने पहुंचे कई दिग्गज नेता

लखनऊ, सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की हालत नाजुक बनी हुई है. पिछले छह दिन से वह मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती हैं. आज जारी हेल्थ बुलेटिन में बताया गया कि अभी उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. उन्हें जीवन रक्षक दवाओं पर रखा गया है। वह अभी आईसीयू में ही हैं.

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह आज मुलायम सिंह यादव का हाल जानने के लिए गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल पहुंचे। राजनाथ सिंह अस्पताल में कुछ समय तक ठहरे. इस दौरान उन्होंने नेताजी के परिजनों से बातचीत की.

मुलायम सिंह यादव का हालचाल जानने के लिए कई दिग्गज नेता मेदांता अस्पताल पहुंचे. यूपी के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने हॉस्पिटल पहुंचकर नेताजी के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें यूपी सरकार की ओर हर संभव मदद का भरोसा दिलाया. डिप्टी सीएम ने सपा संरक्षक का उपचार कर रहे डॉक्टरों से भी बात की. उन्होंने भरोसा जताया कि बहुत जल्‍द मुलायम सिंह यादव स्‍वस्‍थ होंगे.

मुलायम सिंह की सेहत की जानकारी लेने हरियाणा के पूर्व सीएम ओम प्रकाश चौटाला ,सतपाल मलिक,कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णनन, सहारा ग्रुप के चेयरमैन सुब्रत राय समेत कई नेता और उद्योगपति मेदांता अस्पताल पहुंचे. सभी ने नेताजी के जल्द ही स्वस्थ होने की कामना की.