Breaking News

ब्लाइंड मर्डर का पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्तार

अलवर, राजस्थान में अलवर जिले के बहतूकला थाना क्षेत्र में पुलिस ने 72 घंटे में ब्लाइंड मर्डर का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ंने बताया की 12 नवंबर को जरिये टेलीफोन सूचना मिली की गांव चॉदपुर से टोडा की तरफ जाने वाली सडक के पास कुएं में एक शव पडा हुआ है। सूचना पर थानाधिकारी हनुमान सहाय जाप्ता के साथ घटना स्थल पहुचे जहॉ पर अज्ञात महिला के शव को बाहर निकाला और सीएचसी कठुमर मोर्चरी मे रखवाया गया।

पुलिस टीम को जरिये मुखबीर सूचना मिली की जिस महिला को मारकर मकरेटा के कुएं में फेंका है जिसके आरोपी जीतराम उर्फ जीतू एवं उसका भाई राहुल बख्तल की चोकी से एमआईए जाने वाले रास्ते पर पैदल पैदल जा रहे है।

इस सूचना पर टीम बख्तल की चोकी एमआईए रोड पर पहुचें जहाँ पर मुखबीर के बताये हुलिये के दो व्यक्ति बख्तल की चोकी से एमआईए जाने वाले रास्ते पर पैदल पैदल जा रहे थे। जो पुलिस बावर्दी को देखकर भागने लगे। जिनको टीम द्वारा घेरा देकर पकड़ा एवं नाम पता पूछा तो एक ने अपना नाम जीतराम उर्फ जीतू जाति जाटव उम्र 26 साल निवासी कैमला एवं दुसरे की पहचान राहुल जाटव उम्र 19 साल निवासी कैमला थाना बहतु कलॉ के रूप में बताया।

गिरफ्तार आरोपियों ने महिला की हत्या करना स्वीकार कर दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।