Breaking News

हम्पा ने प्रस्तुत की हेंप की खूबी वाली हेयरकेयर रेंज

नई दिल्ली, बालों की देखभाल के लिए हम्पा ने की नई हेयरकेयर रेंज प्रस्तुत। जिससे बालों की हर तरह की समस्याएं खत्म हो जाएगी। इसमें भांग के पौधे का उपयोग किया गया है। जो कि पूरी तरह प्राकृतिक है। हिमालय की पर्वत श्रृंखलाओं से सीधे, हम्पा वेलनेस आपको हेयरकेयर उत्पादों की अपनी नवीनतम श्रृंखला में चमत्कारी भांग के पौधे की महाशक्ति प्रदान करता है। इसमें स्वाभाविक रूप से पोषक और औषधीय मूल्यों के साथ, भांग के पौधे में एडेस्टिन प्रोटीन, ओमेगा 3, 6 और 9, आवश्यक आहार, फाइबर और आवश्यक विटामिन और खनिज हैं। यह दुनिया के सबसे अच्छे प्राकृतिक मॉइस्चराइजर और एंटी-ऑक्सीडेंट के रूप में भी जाना जाता है। आपके मेटाबॉलिज्म और आंत के स्वास्थ्य को शक्ति प्रदान करता है। जिसके परिणाम स्वरूप बालों में मजबूती और चमक आती है। हेम्प के चमत्कारिक लाभों के साथ हम्पा हेयरकेयर रेंज, आपके बालों की जड़ों से सिरे तक काम करती है।

हम्पा हेयरकेयर की पहली श्रृंखला में यह उत्पाद शामिल हैं
• हेंप आंवला हेयर ऑयल
• हेंप भृंगराज बालों का तेल
• हेंप रसीला बाल शैम्पू और कंडीशनर
• हेंप हेयर रीग्रोथ सीरम और तेल

हम्पा वेलनेस के सह-संस्थापक रजनीश पुंज ने बताया कि “हम भारतीय बाजार में हेम्प-संचालित हेयरकेयर रेंज पेश करने के लिए उत्साहित हैं। उत्पाद न केवल कॉस्मेटिक हैं, बल्कि महत्वपूर्ण परिणाम भी दे रहे हैं। हम्पा उत्पादों के लिए उपभोक्ताओं की प्रतिक्रिया भी उत्साहजनक रही। 100% प्राकृतिक हेम्प हेयर रीग्रोथ किट (सीरम + ऑयल) का पूरी तरह से परीक्षण किया गया है और बालों के झड़ने के नियंत्रण और नए बालों के विकास पर उपभोक्ताओं द्वारा 10/10 रेटिंग दी गई है। हेंप के साथ अन्य लाभकारी जड़ी बूटियों और तेलों के साथ इसे तैयार किया गया है। व्यक्तिगत देखभाल करने वालों की आयुर्वेद से प्रेरित प्राकृतिक, रसायन मुक्त उत्पादों की भारी मांग है। भारतीय जड़ों की ओर वापस जाने की इच्छा से प्रेरित, लोग इसके लिए उत्सुक हैं। हमेशा उनके हेयरकेयर रूटीन में अधिक प्राकृतिक उत्पादों को शामिल करने के लिए एक ब्रांड के रूप में, हम अपने उपभोक्ताओं के लिए 9000 साल पुराने भांग के पौधे के चमत्कारी लाभों को लाने के लिए अधिक अवसरों की खोज के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

हम्पा के उत्पाद हानिकारक विषाक्त पदार्थों से मुक्त हैं और सभी प्रकार के बालों के लिए उपयुक्त हैं। क्योंकि भांग के पौधे के विविध और गहरे लाभ सभी के लिए राहत और उपाय लाने के लिए जाने जाते हैं। यह आपके बालों की प्रदूषण, तनाव, रसायनों और विषाक्त पदार्थों जैसी हानिकारक तत्वों से बालों की रक्षा करता है। हम्पा हेयरकेयर रेंज आपके बालों के स्वास्थ्य के लिए पूर्ण टीएलसी है। प्रत्येक मिश्रण को एक कठोर प्रक्रिया के माध्यम से प्राकृतिक रूप से प्राप्त सामग्री के साथ सावधानी से तैयार किया जाता है। जो यह सुनिश्चित करता है कि इन सामग्रियों की प्राकृतिक खूबियां बरकरार रहे और हम्पा उत्पादों में पैक किया जाए।

हेयरकेयर उत्पादों की कुछ प्रमुख विशेषताएं हैं
• प्राकृतिक, वीगन और हानिकारक विषाक्त पदार्थों, पैराबेन्स, सिलिकोन, सल्फेट और खनिज तेल से मुक्त
• हाइड्रेशन लॉक के साथ सिर और बालों की जड़ों को गहराई से पोषण देना
• स्वस्थ बालों के विकास को बढ़ावा देता है और बालों को झड़ने से रोकता है
• बालों के विकास में सहायता करता है, बालों के रोमकूपों को मजबूत करता है
• तनाव कम करता है और शांति लाता है

यह उत्पाद 449 रुपये से शुरू है। हेयर केयर रेंज www.hampawellness.in के साथ-साथ Amazon और Jiomart सहित प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

हम्पा वेलनेस के बारे में
हम्पा – जो कि हेंप यानी भांग की खूबियों को उपयोग करने के लिए एक ब्रांड है। हम्पा में प्राकृतिक, स्थायी, अद्वितीय पोषण सब कुछ केंद्र में है। वेलनेस और पर्सनल केयर सेगमेंट में एक तूफान पैदा करते हुए, हम्पा ने आज की व्यस्त शहरी जीवन शैली में संतुलन और सामंजस्य खोजने की कोशिश करने वाले हर व्यक्ति को छूने का संकल्प लिया है। अपने स्वास्थ्य के प्रति उत्साही लोगों के लिए 9000 साल पुराने भांग के पौधे के चमत्कारों को पेश करते हुए, ब्रांड का लक्ष्य पोषण, व्यक्तिगत देखभाल और कल्याण स्थान को अपने प्राकृतिक, हानिकारक रसायन मुक्त और परिणाम-उन्मुख उत्पादों के साथ बदलना है।

अर्पणा यादव