मदरसा छात्र की गला रेत कर हत्या, शव खेत में मिला

सहारनपुर, उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के देवबंद कोतवाली क्षेत्र में एक मदरसा छात्र की गला रेत कर हत्या कर दी गयी। बालक का रक्तरंजित शव मंगलवार को एक खेत में मिला।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सांपला बक्काल गांव से संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हुए मदरसा छात्र का शव सरसों के खेत में मिलने से सनसनी फैल गई। मिली जानकारी के अनुसार बच्चे की गला रेतकर बेरहमी से हत्या की गई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

परिजनों का आरोप है कि बालक के साथ अप्राकृतिक कुकर्म कर हत्या की गई है। जानकारी के अनुसार कोतवाली इलाके के सांपला बककाल गांव निवासी नफीस अहमद का 13 वर्षीय पुत्र ज़कवान गांव के ही मदरसे में पढ़ता था। बीती शाम मदरसे की छुट्टी होने के बाद तलहा अपने घर जा रहा था कि रास्ते में संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया।परिजनों ने उसे रात भर तलाश किया लेकिन बच्चे का कुछ पता नहीं लगा। आज सुबह गांव के ही पास सरसों के खेत में बालक का शव मिला।

एसएसपी डॉ. विपिन ताड़ा, एसपी देहात सूरज राय, सीओ रामकरण सिंह और इंस्पेक्टर एच एन सिंह समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। घटना की हर पहलू से जांच की जा रही है। एसएसपी ने बताया कि बालक का गला रेत कर हत्या की गई है। इस मामले की सीसीटीवी कैमरे की मदद से जांच की जा रही है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।