Breaking News

मणिपुर की घटना देश के लिये शर्मनाक: सलमान खुर्शीद

फर्रुखाबाद, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने शनिवार को कहा कि मणिपुर की घटना मानवता के लिये शर्मनाक है और इस घटना से दुनिया में हमारी किरकिरी हुयी है।

अपने संसदीय क्षेत्र में बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री वितरण करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में श्री खुर्शीद ने कहा “ मणिपुर की घटना ने हमारी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचायी है। मै दुनिया से निवेदन करता हूं कि भारत बुरा नहीं है, कुछ बुरे हैं, जिन्हे सजा मिलनी चाहिए।”

उन्होंने कहा “ मणिपुर की घिनौनी हरकत की घटना को ‘इंडिया’ से नहीं जोड़ा जाना चाहिए क्योंकि आप हमारी कल्पना से जुड़े हैं, हम स्वच्छ भारत की बात करते हैं तो मन और दिल विश्वास होना चाहिए, ऐसा हम निवेदन और अपेक्षा रखते हैं। हमें अपनी अस्मिता को बरकरार रखना होगा। हमारी छवि बरकरार रहे , इसके लिये हमारी सरकार को गंभीरता से दायित्व निभाते हुए कुछ करना चाहिए।”

वरिष्ठ कांग्रेसी ने कहा कि पार्टी अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी ने मणिपुर की घटना पर कहा था कि प्रधानमंत्री को इस घटना पर सीधा बयान देना चाहिए, और जो भी फैसले हो, जनता को बताना चाहिए। इसके साथ ही मणिपुर पर विस्तार से चर्चा होनी चाहिए।