Breaking News

गृह शांति के पूजा में खूनी संघर्ष, एक मरा

जौनपुर, उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के बरसठी क्षेत्र में घर की शांति के लिये आयोजित पूजा में बैठने को लेकर मारपीट हो गयी जिसमें घायल की गुरुवार देर रात जिला अस्पताल में मौत हो गयी।

पुलिस ने बताया कि कैलाश नाथ शुक्ला के छह लड़को में से एक विनोद शुक्ला (47) अपने परिवार से अलग किराए की मकान में रहता था। घर की शांति के लिए गुरुवार की शाम को उसके परिजनों ने श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन किया था जिसमें सम्मिलित होने के लिए शाम सात बजे विनोद घर पर आया और पूजा में बैठने को लेकर पिता और एक भाई से कहा सुनी हो गई जिसमे भाई और पिता से विनोद के साथ लाठी डंडे चलने लगे।

वे विनोद को घर में खींच कर ले गए और महिलाओं की मदद से घर का दरवाजा बंद कर मारने पीटने लगे। घटना की सूचना विनोद की पत्नी अपने भाई निलेश दुबे को दी, भाई ने बरसठी पुलिस को फोन कर मामले को संज्ञान में दिया जब पुलिस मौके पर पहुंची और घायल विनोद को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में डॉक्टर ने घायल विनोद शुक्ला को मृत घोषित कर दिया।

विनोद और उनके पिता व भाईयो में आपसी बटवारे को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था। पुलिस मारपीट में शामिल आरोपियों की तलाश कर रही है।