Breaking News

लिवगार्ड ने आरईआई एक्सपो 2024 में हाई-फ़्रीक्वेंसी सोलर इनवर्टर किया लॉन्च

नई दिल्ली: फेमस एसएआर ग्रुप के अंतर्गत लिवगार्ड ने 17वें रिन्यूएबल एनर्जी इंडिया एक्सपो (आरईआई) 2024 के दौरान विशेष रूप से हाई-फ़्रीक्वेंसी सोलर इनवर्टर की अपनी नई लाइन प्रस्तुत की। इन नए उत्पादों का अनावरण 3 अक्टूबर, 2024 को ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो सेंटर में श्री अलंकार मित्तल, अध्यक्ष बिजनेस यूनिट हेड, सोलर एंड एक्सपोर्ट्स के नेतृत्व में आयोजित एक समारोह के दौरान किया गया।

हाइब्रिड सीरीज़ और ऑफ़-ग्रिड सीरीज़ इनवर्टर –
हाल ही में लॉन्च किए गए हाइब्रिड सीरीज़ और ऑफ़-ग्रिड सीरीज़ इनवर्टर, ट्रांसफ़ॉर्मर-रहित तकनीक के साथ उच्च दक्षता के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, जो उन्हें अधिक विश्वसनीय और कॉम्पैक्ट बनाते हैं। लेड एसिड और लिथियम बैटरियों दोनों के साथ, ये इनवर्टर स्मार्टफ़ोन के माध्यम से आसान प्रदर्शन ट्रैकिंग के लिए बिल्ट-इन वाई-फाई की सुविधा भी देते हैं। इनका यूपीएस फ़ंक्शन, पीसी और घरेलू उपकरणों के लिए निर्बाध बिजली सुनिश्चित करता है। इस ब्रांड ने अत्याधुनिक लिथियम-आधारित ESS, उच्च दक्षता वाले द्वि-मुखीय(बाई-फेशियल) पैनल और उच्च दक्षता वाले DCR पैनल जैसे अन्य नवीनतम उत्पाद भी लॉन्च किए।

उपभोक्ता वित्त की सुविधा प्रदान-
ये उत्पाद आवासीय और छोटे व्यवसाय की जरूरतों को पूरा करने वाले लिवगार्ड के सौर समाधानों की विस्तृत श्रृंखला के पूरक हैं। ब्रांड अपने ग्राहकों के लिए 1 लाख से लेकर 2 करोड़ तक के सौर समाधानों के लिए उपभोक्ता वित्त की सुविधा प्रदान करता है। कंपनी 6 महीने के लिए अपने ऑफ-ग्रिड और हाइब्रिड समाधानों पर ब्याज मुक्त ऋण भी प्रदान कर रही है।

गुणवत्ता और ग्राहक संतुष्टि-
लिवगार्ड के सौर समाधानों की विस्तृत श्रृंखला जैसे ऑफ ग्रिड समाधान, ऑन ग्रिड समाधान, हाइब्रिड समाधान और लिथियम ESS क्रमशः बैटरी और ग्रिड वरीयता, उच्च ROI और बचत और बैकअप के लिए सौर ऊर्जा के निर्बाध उपयोग के लिए कई मोड संचालन प्रदान करते हैं। लिवगार्ड की लिवमॉनिटर 360 ऐप के साथ, एक आसान वन-क्लिक चरण के माध्यम से सौर उत्पादन की निगरानी कर सकते हैं! 1000+ पैन इंडिया सर्विस टीम और ऑन-कॉल सोलर विशेषज्ञ सहायता के साथ, लिवगार्ड इंस्टॉलेशन गुणवत्ता और ग्राहक संतुष्टि में मानक स्थापित कर रहा है।

एशिया का अग्रणी बी2बी मंच-
आरईआई एक्सपो अक्षय ऊर्जा के लिए एशिया का अग्रणी बी2बी मंच है, जिसमें 800 से अधिक प्रदर्शक और 40,000 आगंतुक आते हैं, जिनमें उद्योग विशेषज्ञ भी शामिल हैं।

अक्षय ऊर्जा क्षेत्र में अपार संभावनाएं-
श्री अलंकार मित्तल, प्रेसिडेंट बिजनेस यूनिट हेड, सोलर एंड इंटरनेशनल बिजनेस ने कहा, “लिवगार्ड सोलर और लिवफास्ट सोलर भारत के ऊर्जा परिदृश्य को बदलने वाले नवाचारों के साथ आगे बढ़ रहे हैं। आरईआई एक्सपो ने हमारे अत्याधुनिक समाधानों को प्रदर्शित करने के लिए एक आदर्श मंच प्रदान किया, जो हरित भविष्य के प्रति हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है। हम अपने हाई फ्रीक्वेंसी सोलर इनवर्टर के विशेष लॉन्च को मिली प्रतिक्रिया से रोमांचित हैं जो कॉम्पैक्ट और हल्के हैं, आरएमएस सक्षम हैं, त्वरित बदलाव की अनुमति देते हैं और कम शोर करते हैं। हम भारत के अक्षय ऊर्जा क्षेत्र में अपार संभावनाएं देखते हैं और हम भारत में सतत ऊर्जा समाधानों को बढ़ावा देने वाले अभिनव उत्पादों और सेवाओं को विकसित करने में सबसे आगे रहेंगे।”

स्वच्छ ऊर्जा प्रदान-
लिवगार्ड सोलर एक विश्वसनीय ब्रांड बना हुआ है, जो प्रमाणित समाधान और स्मार्ट मॉनिटरिंग सिस्टम प्रदान करता है जो घरों और व्यवसायों को कुशल, स्वच्छ ऊर्जा प्रदान करते हैं। यह ब्रांड भारत और दुनिया में ऊर्जा सुरक्षा, स्थिरता और नवाचार में योगदान देने पर केंद्रित है। लिवगार्ड नवीकरणीय ऊर्जा क्षेत्र के लिए भारत सरकार के मिशन और विजन के अनुरूप है।

रिपोर्टर-आभा यादव