Breaking News

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन के बाद अब इस एक्ट्रेस ने भी कहा अलविदा

मुबंई, टीवी का सबसे लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकार इन दिनों खूब सुर्खियों में आ रहे हैं। इस शो में दयाबेन का किरदार अभिनेत्री दिशा वकानी निभाती हैं लेकिन पिछले काफी समय से वह शो से बाहर हैं और उनके फैन्स उन्हें मिस कर रहे हैं। दिशा के वापस आने का इंतज़ार हर कोई कर रहा था मगर कुछ दिनों पहले ही मेकर्स ने इस ख़बर की पुष्टि कर दी थी कि दिशा अब वापस नहीं आने वाली। और ऐसे में एक और किरदार के जाने की ख़बर इस शो के फैन्स के लिए किसी बैड न्यूज़ से कम नहीं है।

ये है दुनिया का सबसे महंगा बर्गर, कीमत जानकर चौक जाएंगे आप….

हाल ही में खोजा गया मानव शरीर का ये अज्ञात अंग,जाने शरीर के उस नए ‘अंग’ के बारे में..

साल 2017 में बेबी गर्ल को जन्म देने के बाद दिशा ने शो से ब्रेक लिया था जिससे वो अपनि बेटी अक्पूरा ध्यान रख सके। दूसरी तरफ रिपोर्ट्स की माने तो इस शो में किरदार आत्माराम तुकाराम भिड़े की बेटी का रोल निभाने वाली सोनू यानि निधि भानुशाली भी इस शो को अलविदा कहने वाली हैं। यही नहीं मेकर्स दया के किरदार के साथ साथ सोनू के किरदार एक लिए भी ऑडिशन ले रहे हैं। निधि का इस शो से निकलने की वजह है उनकी पढ़ाई। निधि फ़िलहाल अपने एक्टिंग करियर से ब्रेक लेकर पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती हैं।

स्मार्टफोन स्क्रीन पर होते हैं टॉयलेट सीट से कई गुना ज्यादा कीटाणु, रिसर्च में खुलासा

इस देश में गायों के लिए बनाए गए शौचालय…

मेकर्स ने यह डिसाइड किया है कि शो में सोनू को पढ़ाई के लिए विदेश भेजा जा रहा है। कुछ दिनों बाद जब इस किरदार के लिए कोई नया चेहरा मिलेगा तब वो सोनू को फिर से कहानी में जोड़ देंगे। बताते चलें कि निधि से पहले सोनू का किरदार झील मेहता निभाती थीं। निधि ने इस शो को साल 2012 में ज्वाइन किया था। सोनू शो में टप्पू सेना की टीम का हिस्सा है। और यह बच्चों की सेना को लोग बहुत पसंद भी करते हैं।

पेटीएम दे रहा है रोज इतने रुपये कामने का सबसे बड़ा मौका ,ऐसे करें

टीवी देखने वालो के लिए बड़ी खुशखबरी,फ्री में मिल रहा ये प्लान…

कबाब खाने से हुई मौत,आप न करें यह भूल

अब कार की सुरक्षा करेगी ये डिवाइस रखेगा अब हर जगह नजर….

रेलवे ने किया बड़ा बदलाव,यात्रियों को होगा फायदा…

इस देश के नोट पर छपती है भगवान गणेश की फोटो…